Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsMurder Crime: अरबाज ने चाहत से की लव मैरिज, 6 महीने बाद...

Murder Crime: अरबाज ने चाहत से की लव मैरिज, 6 महीने बाद ही सिर काटकर मार डाला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Murder Crime: यूपी के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहा लव मैरिज में एक पति ने अपनी पत्नी ही पत्नी की हत्या कर दी। एक धारदार चाकू से उसका सिर काटा और उसके हाथ। पुलिस ने किया है आरोपी पति को गिरफ्तार

यह है पूरा मामला

यूपी के मुजफ्फरनगर में सनसनीखेज हत्या की वारदात हुई है। पुलिस ने आरोपी पति को उस समय रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया जब वह प्रेम विवाह करने के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था। आरोपी ने पहले अपनी पत्नी का बेरहमी से सिर काटा और फिर उसके हाथ धड़ से अलग कर दिए।

ये भी पढ़ें:  Crime News: दोस्ती के रिश्ते को किया शर्मसार, आपत्तिजनक तस्वीरें भेज तुड़वाया रिश्ता

आरोपी ने शव के चार टुकड़े कर दिए। इस हत्या की वारदात के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अरबाज नाम के आरोपी ने करीब छह महीने पहले उत्तराखंड की चाहत (उम्र- 21 साल) नाम की लड़की से शादी की और अपने परिवार को बताए बिना किराए के कमरे में रहने लगा। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पहले अरबाज ने धारदार हथियार से चाहत की हत्या कर दी थी और उसका सिर व हाथ काट दिया था।

पुलिस ने बताया

इस घटना के संबंध में एसपी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि शहर थाना पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग काली नदी की तरफ गए हैं और काली नदी पर पहुंचकर वे नदी में एक बोरा प्रवाहित करने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस और एएसपी तत्काल मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें: UP Rains: नोएडा-लखनऊ में जमकर बरसे बादल, हुई मॉनसुन की एंट्री

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular