Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBareilly News: अलखनाथ मंदिर पहुंचा मुस्लिम युवक, भीड़ ने युवक संग की...

Bareilly News: अलखनाथ मंदिर पहुंचा मुस्लिम युवक, भीड़ ने युवक संग की पिटाई

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज), Bareilly News: बरेली के प्रसिद्ध अलखनाथ मंदिर के बाहर मुस्लिम युवक के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया। लोगों को शक था कि हिंदू युवती को लेकर मुस्लिम युवक मंदिर पहुंचा है। इसके बाद भीड़ ने युवक को खूब पीटा।

उत्तर प्रदेश के बरेली के प्रसिद्ध अलखनाथ मंदिर में हिंदू युवती को ढूंढने पहुंचे मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी गई। मंदिर के बाहर मौजूद लोगों को शक हुआ कि हिंदू युवती को लेकर मुस्लिम युवक पहुंचा है। इसके बाद लोगों ने युवक की खूब पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा गया है कि कुछ लोग मुस्लिम युवक की लात-घूंसों और डंडे से पिटाई कर रहे हैं। युवक से बार-बार आधार कार्ड दिखाने की बात भी कही जा रही है।

युवती घर से नाराज होकर गई

किला थाने के इंचार्ज ने बातया कि युवती अपने घर से खफा होकर चली गई थी। बताया गया है कि ईशान नाम का युवक लड़की के परिवार का परिचित है। परिवार के लोगों ने ही ईशान को लड़की को ढूंढने केलिए बोला था, तभी मंदिर में ढूंढते वक्त कुछ युवकों ने वहां पर ईशान की पिटाई कर दी। ईशान की शिकायत पर चार अनजान लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर केजांच शुरू कर दी। शनिवार को पीड़ित युवक का मेडिकल कराने के बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी है।

वीडियो से आरोपियों की पहचान

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है। वीडियो के जरिये युवकों की पहचान की जाएगी। इस बारे में जानकारी देते हुए किला थाना के इंचार्ज राजीव कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के जरिये उन आरोपियों की पहचान की जा रही है, जिन्होंने युवक के साथ मारपीट की है। उन्होंने ये भी बताया कि कुछ की पहचान हो चुकी है, जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

More Read : YashoBhoomi Convention Centre : पीएम मोदी करेंगे YashoBhoomi’ का उद्घाटन, जानें Convention हॉल में क्या है खास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular