Wednesday, May 22, 2024
HomeAccident NewsMussoorie News: मसूरी में गहरी खाई में गिरी बोलेरो कार, रातभर जिंदगी...

Mussoorie News: मसूरी में गहरी खाई में गिरी बोलेरो कार, रातभर जिंदगी मौत से लडता रहा चालक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Mussoorie News: मसूरी में देर रात सवारी छोड़कर देहरादून की ओर जा रही बोलेरो टैक्सी कार गलोगी पावर हाउस के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें सवार चालक को गंभीर चोटे आई हैं। वही चालक बोलेरो टैक्सी कार में फंस गया जिस कारण वह रातभर जिंदगी मौत से लडता रहा। सुबह के समय घटना स्थल के पास काम कर रहे मजदूरों बताया किएक बोलेरो टैक्सी कार खाई में गिरी हुई है और उसमें एक व्यक्ति फंसा हुआ था, जिसे सूचना मसूरी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस, फायर सर्विस ओर 108 एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुची और स्थानीय लोगो की मदद से वाहन से बाहर निकालकर खाई से रेस्क्यू कर 108 एम्बेलंस की मदद से देहरादून हायर सेंटर भेजा गया।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार

मसूरी पुलिस ने बताया कि देर रात को बारिश और कोहरा होने के कारण बोलेरो टैक्सी कार अनियंत्रित हो गई जिससे कार खाई में जा गिरी। उन्होने कहा कि बोलेरो टैक्सी कार यूके08-टीए-7253 का चालक अंकित तोमर पुत्र सोम प्रकाश सिंह तोमर निवासी लोयन मलकपुर बड़ौत जिला बागपत कार में ही फंस गया था और गंभीर रूप से घायल हो गया था।

मजदूरों ने दी घटना की सूचना

जिस कारण वह किसी से सम्पर्क नही कर पाया। उन्होने कहा कि सुबह मजदूरों ने घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे चालक को निकाला गया और एंबुलेंस की माध्यम से गंभीर हालत में देहरादून हायर सेंटर भेजा गया। उन्होने कहा कि घटना जांच की जा रही है वह चालक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

ALSO READ: UP News: नियोजित कोशिशों से आर्थिक उन्नयन के नए प्रतिमान को गढ़ रहा उत्तर प्रदेश, कोविड के बाद भी तेज है यूपी की आर्थिक रफ्तार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular