Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPET परीक्षा को लेकर मुजफ्फरनगर प्रशासन अलर्ट मोड में, 26 केंद्रों पर...

PET परीक्षा को लेकर मुजफ्फरनगर प्रशासन अलर्ट मोड में, 26 केंद्रों पर 50 हजार छात्र देंगे परीक्षा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Pet Exam: मुज़फ्फरनगर(PET) की परीक्षा को लेकर मुज़फ्फरनगर प्रशासन अलर्ट मोड पर है। जिला प्रशासन ने स्कूल प्रबंधको के साथ बैठक कर परीक्षा को नकल विहीन करने के दिशा निर्देश दिए, और शासन से प्राप्त दिशा निर्देशों से अवगत कराया। जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने केंद्र व्यवस्थापक को को निर्देश दिए की कोई भी छात्र परीक्षा में हाथ पर घड़ी बांधकर नहीं जाएगा। वही एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि कैंन्द्रो पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा।

28-29 अक्टूबर को होगी परीक्षा

जनपद के 26 केंन्द्रो पर 50 हजार छात्र PET परीक्षा देंगे। PET की परीक्षा आगामी 28-29 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। छात्रों के ट्रांसपोर्टेशन के लिए मुजफ्फरनगर परिवहन भी अतिरिक्त बसों का संचालन करेगा। ज़िलाधिकारी ने सभी अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिया कि यदि किसी की भी वजह से परीक्षा में कोई गड़बड़ हुई तो उसको बक्शा नहीं जाएगा।

अलर्ट मोड पर प्रशासन

प्राइमलरी एलिजिबिलिटी टेस्ट (PET) की परीक्षा को लेकर मुज़फ्फरनगर प्रशासन अलर्ट मोड पर है। जिला प्रशासन ने स्कूल प्रबंधको के साथ बैठक कर परीक्षा को नकल विहीन करने के दिशा निर्देश दिए। और शासन से प्राप्त दिशा निर्देशों से अवगत कराया। जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने केंद्र व्यवस्थापक को को निर्देश दिए की कोई भी छात्र परीक्षा में हाथ पर घड़ी बांधकर नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें:- अयोध्या पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत, फिल्म तेजस को प्रमोट करते हुए कही ये बात 

कैंन्द्रो पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात

वही एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि कैंन्द्रो पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा। जनपद के 26 केंन्द्रो पर 50 हजार छात्र PET परीक्षा देंगे। PET की परीक्षा आगामी 28-29 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। छात्रों के ट्रांसपोर्टेशन के लिए मुजफ्फरनगर परिवहन भी अतिरिक्त बसों का संचालन करेगा। ज़िलाधिकारी ने सभी अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिया कि यदि किसी की भी वजह से परीक्षा में कोई गड़बड़ हुई तो उसको बक्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें:-

शरद पूर्णिमा पर बांकेबिहारी मंदिर खुलने के समय में हुआ बदलाव, जानें कब तक खुले रहेंगे पट 

भूमि विवाद में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular