Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMuzaffarnagar Crime News : छेड़छाड़ की शिकायत करना छात्राओं को पड़ा भारी,...

Muzaffarnagar Crime News : छेड़छाड़ की शिकायत करना छात्राओं को पड़ा भारी, प्रिंसिपल ने शिकायतकर्ता छात्राओं का ही नाम काटा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Muzaffarnagar Crime News मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर मे एक इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने एक और शर्मनाक घटना को अंजाम दे डाला।

छात्रा ने छेड़छाड़ की घटना की जानकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को दी, तो कॉलेज के प्रिंसिपल ने छेड़छाड़ के आरोपी छात्र को दंडित करने के बजाय छेड़छाड़ की शिकार पीड़िता छात्राओं को ही कॉलेज से निकाल दिया।

जिसके बाद पीड़िता छात्रा के परिजनों ने हंगामा किया और प्रिंसिपल की शिकायत थाना चरथावल में करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र का है। जहां गांधी इंटर कॉलेज चरथावल में क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 11 की दो छात्राएं कॉलेज जा रही थी।

तभी कॉलेज में पढ़ने वाले एक मनचले छात्र ने पहले तो छात्राओं से छेड़छाड़ की फिर एकतरफा प्यार के चलते छात्रा के बैग में जबरदस्ती प्रेम पत्र डाल दिया। जिससे नाराज छात्राओं ने आरोपी छात्र के खिलाफ आवाज उठाते हुए कॉलेज के प्राचार्य से शिकायत की।

पुलिस कर रही जांच

लेकिन कॉलेज के प्राचार्य ने आरोपी छात्र के खिलाफ कोई कोई भी कार्यवाही किए बगैर उल्टा दोनों छात्राओं का कॉलेज से नाम काट दिया और टीसी काटकर उनके हाथ में पकड़ा दी। कॉलेज प्राचार्य की इस हरकत के बाद दोनों छात्राएं रोटी बिलखती हुई अपने घर पहुंची और आत्महत्या करने की कोशिश की।

परिजनों के द्वारा समझने के बाद दोनों छात्रों के परिजन अपनी बच्चियों को लेकर चरथावल थाने पहुंचे और आरोपी छात्र के साथ-साथ गांधी इंटर कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ एक शिकायती पत्र देते हुए इंसाफ की मांग की है। वही इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार की तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read – संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस और बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय, दोनों ने मिलकर की नए पाठ्यक्रमों की शुरुआत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular