Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatNainital News: मौज मस्ती के लिए घूमने आया टेंट लगाकर नदी किनारे...

Nainital News: मौज मस्ती के लिए घूमने आया टेंट लगाकर नदी किनारे जंगल मे रह रहा था स्वीडन का नागरिक, ऐसे पकड़ा गया

- Advertisement -

Nainital News: रामनगर वन विभाग के पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति रामनगर के टेड़ा नदी के कोसी नदी के तट पर टापू पर टेंट लगाकर रह रहा है। सूचना मिलने पर वन विभाग के साथ ही पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा तो स्वीडन का रहने वाला युवक मौके पर कोसी नदी में नाहता हुआ पाया गया।

वहीं पुलिस प्रशासन और वन विभाग ने जब युवक से पूझताछ की तो पता लगा कि वह इस क्षेत्र कोसी नदी किनारे रामनगर के  टेड़ा के पास कोसी नदी तट पर 3 दिनों से रह रहा है। उसने बताया कि वह स्वीडन का नागरिक है और उसका नाम पोहजलनेंन है और उसके पिता का वाल्टर इलाइस जैकप है।

भारत भ्रमण पर आया है विदेशी

वह भारत मे मौज मस्ती और भ्रमण पर फरवरी 2024 तक के वीजा के साथ आया है। विदेशी भारत के कई हिस्सों में घूम चुका है। उसने बताया कि वह यहा भी भ्रमण पर आया है कॉर्बेट पार्क में और उसको यहां 5 दिनों से ज्यादा का समय हो चुका है। वहीं जब पुलिस प्रशासन के साथ ही वन विभाग ने उसके दस्तावेज चेक किये तो उसकी जानकारी सही निकली। वह विभाग के कर्मचारियों के साथ ही अधिकारियों ने भी उसे बताया कि यह बाघ बाहुल्य क्षेत्र है और यहां किसी भी प्रकार की उसके साथ दुर्घटना हो सकती थी। वही पुलिस एवम वन विभाग द्वारा उसको समझाने के बाद छोड़ दिया गया। जिसके बाद स्वीडन से आया युवक आगे के  घूमने निकल गया।

युवक के पास 2024 तक का विज्जा

वही जानकारी देते हुए रामनगर कोतवाल बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति टेंट लगाकर कोसी नदी में जंगल किनारे रह रहा है। सूचना पर हमारे द्वारा मौके पर जाकर युवक के दस्तावेजों की जांच की गई तो युवक स्वीडन का रहने वाला था जो यहां 2024 फरवरी तक के वीजा के साथ घूमने आया था। हमारे द्वारा युवक को समझाने के बाद छोड़ दिया गया। जिसके बाद वह युवक आगे भ्रमण पर निकल गया।

ये भी पढ़ें:- Breaking: सीएम धामी नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय विद्यालय में शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित ‘प्रवेशोत्सव’ कार्यक्रम में हुए शामिल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular