Tuesday, July 2, 2024
HomeTrendingNew Year 2024: नए साल के मौके पर अपने करीबियों को इस...

New Year 2024: नए साल के मौके पर अपने करीबियों को इस अंदाज में दे शुभकामनाएं, दिल हो जाएगा बाग-बाग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), New Year 2024: नए साल को लेकर लोगों के मन में बहुत सारी उम्मीदें हैं। ज्यादातर लोगों के मन में यह विचार रहता है कि जो चीजें या काम इस साल उन्हें हासिल नहीं हो सके, वे उस काम को आने वाले साल में पूरी लगन से पूरा करने की कोशिश करेंगे। इसी सकारात्मक ऊर्जा के साथ लोग नए साल का स्वागत करते हैं और अपने प्रियजनों को नए साल की शुभकामनाएं देने के लिए खास संदेश भी भेजते हैं।

प्रियजनों को इस तरह दें नए साल की शुभकामनाएं

नया साल बस शुरू होने ही वाला है। ऐसे में हर कोई नई उमंग, ऊर्जा और उमंग के साथ साल 2024 का स्वागत करने के लिए तैयार है। नए साल के मौके पर लोग जमकर पार्टी करते हैं, कई नए संकल्प लेते हैं, नई उम्मीदों के साथ आगे बढ़ने का संकल्प लेते हैं और इसी सकारात्मक ऊर्जा के साथ अपने प्रियजनों को खास बधाई संदेश भी भेजते हैं। इन शुभकामना संदेशों के जरिए आप अपने प्रियजनों को नए साल की शुभकामनाएं दे सकते हैं।

न्यू ईयर पर ऐसे करें दोस्तों को खुश

हर पल धनवर्षा हो, आपको हमेशा अपनों का प्यार मिले, साल 2024 आपके लिए कुछ खास हो, आपको जीवन में खुशियां ही खुशियां महसूस हो। नव वर्ष की शुभकामनाएं। हम प्रार्थना करते हैं कि इस नए साल की हर सुबह आपके लिए आशा लेकर आए, हर दोपहर आपके लिए विश्वास लेकर आए, हर शाम आपके लिए खुशियां लेकर आए और हर रात शांति से भरी हो। आपको हमारी ओर से अग्रिम नववर्ष की शुभकामनाएँ।

अंधेरे से पहले रोशनी आती है, धड़कन से पहले दिल आता है, स्नेह से पहले प्यार आता है, दुख से पहले खुशी आती है। आपको और आपके परिवार को नव वर्ष 2024 की शुभकामनाएँ। सबसे पहले, नया साल मुबारक हो। हर साल आता है, हर साल जाता है, इस साल आपको वह सब कुछ मिले जो आपका दिल चाहता है, नव वर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएँ!

नई सुबह इतनी सुहानी हो जाए, आपके सारे गम पुराने हो जाएं, ये दिन आपको इतनी खुशियां दे कि खुशी भी आपकी मुस्कान की दीवानी हो जाए। नव वर्ष की शुभकामनाएं! नए रंग हों, आँखों में नई उमंग हो, मन में नया आकाश छूने का नया विश्वास हो, नए साल में हम पुराने मौसम के रंग बदलें, जीवन में नई बहार लाए, नव वर्ष की शुभकामनाएं!

नए साल में खुशियों की बारिश हो, प्यार के दिन हों और प्यार की रातें हों, दुश्मनी और नफरत हमेशा के लिए मिट जाएं, हर किसी के दिल में यही चाहत हो। नया साल मुबारक हो। इस नए साल में आपकी सभी इच्छाएं पूरी हों, भगवान आपको ढेर सारी खुशियों से भर दें। इन्हीं आशीर्वादों के साथ आपको नव वर्ष की शुभकामनाएँ।

ALSO READ:

Calendar 2024: नए साल 2024 के व्रत-त्योहार डेट, होली से लेकर दिवाली, जानें सभी त्योहारों की तारीख 

Amit Shah Mathura Visit: आज अमित शाह का मथुरा दौरा, षष्ठी महोत्सव में करेंगे शिरकत, जानें पूरा शेड्यूल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular