Sunday, May 12, 2024
HomeLatest NewsNoida: पिछले 24 घंटे में 7 लोगों ने की आत्महत्या, सभी की उम्र...

Noida: पिछले 24 घंटे में 7 लोगों ने की आत्महत्या, सभी की उम्र 16 से 57 साल के बीच

India News (इंडिया न्यूज़), Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पिछले 24 घंटे में आत्महत्या के सात अलग-अलग मामले सामने आए है। पुलिस मामलों की जांच मे लगी है. पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार (6 नवंबर) को बताया कि आत्महत्या करने वालों की पहचान कर ली गयी है और पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भी भेज दिया है। मरने वाले सभी लोगों की उम्र 16 से 57 साल के बीच है। पुलिस के अनुसार, थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-47 स्थित कांशीराम कालोनी में रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी ने भी फांसी लगाकर जान ली है।

फांसी लगाकर आत्महत्या

कुछ साल पहले बच्ची के माता-पिता की मौत हो गई थी और वो अब अपने रिश्तेदार के साथ रहती थी। इसके अलावा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय हरपाल ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक कैब ड्राइवर का काम करता था और यहां किराए पर रहता था। वहीं, थाना फेस-3 क्षेत्र के मामूरा में 16 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर जान दी। थाना फेस-2 क्षेत्र के याकूबपुर गांव में 20 वर्षीय युवक, थाना बिसरख क्षेत्र के रोजा जलालपुर गांव में सूरजपाल, सेक्टर-118 स्थित जोडियक सोसायटी में पीओपी करने वाले मजदूर ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

पुलिस ने दो शवो को भी किया बरामद (Noida)

इसके साथ ही प्रवक्ता ने बताया कि जिले के दनकौर थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव के पास रविवार की देर रात 35 वर्षीय महिला का शव नाले से बरामद किया गया। पुलिस को शक है कि महिला की हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है, शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। इस बीच पुलिस ने बताया कि सोमवार को थाना जारचा क्षेत्र के प्यावली गांव के पास नहर में 25 साल के एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular