Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsNoida News: 8वीं क्लास के स्टूडेंट की खेलते-खेलते हुई  मौत, 15 साल...

Noida News: 8वीं क्लास के स्टूडेंट की खेलते-खेलते हुई  मौत, 15 साल के बच्‍चे को पड़ा दिल का दौरा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जलपुरा गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में 8वीं के छात्र रोहित सिंह को दिल का दौड़ा पड़ने से मौत हो गई। यह मामला बेहद गंभीर है। हालांकि पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई की बच्चे की मौत हृदय की गति रूकने से हुई है। मृतक छात्र रोहित की उम्र 15 वर्ष है। मिली जानकारी के मुताबिक छात्र रोहित सिंह आठवीं कक्षा का छात्र था। खेलते समय वह बेहोश होकर गिर पड़ा जिसके बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया।

डॉक्टरों ने उसे किया मृत घोषित

जलपुरा निवासी रोहित सोमवार को स्कूल में खेलते वक्त गिरकर ज़मीन पर बेहोश हो गया। स्कूल के टीचरों ने कुछ देर बच्चे का हाथ पैर दबाया और साथ ही पानी भी पिलाया लेकिन बच्चा जब होश में नहीं आया तो उसे डॉक्टरों के पास ले गए। इसके बाद परिजनों को सूचित करते हुए शिक्षकों से पास के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करार दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसी स्कूल में छात्र के साथ आठवीं में उसका भाई और सातवीं में बहन भी पढ़ रही है।

स्कूल प्रबंधन ने कहा बेहोश होकर गिर पड़ा छात्र

स्कूल प्रबंधन ने कहा पुलिस को बताया कि स्कूल की छुट्टी के बाद गेट से कुछ दूरी पर छात्र बेहोश होकर गिर पड़ा। उन्होंने छात्र को ओआरएस का घोल भी दिया। इसके बावजूद छात्र ने जब कोई जवाब नहीं दिया तो स्कूल कि टीचर उसे अस्पताल लेकर चले गए. हालांकि तब तक बहुत ज्यादा देर हो चुकी थी।

Kaushambi News: बीमारी ठीक करने के नाम पर में धर्म परिवर्तन करने का मामला, पुलिस ने चार लोगों को धरा 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular