Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsNoida News: स्कूली बच्चों से भरी बस सड़क पर पलटी, कई छात्र...

Noida News: स्कूली बच्चों से भरी बस सड़क पर पलटी, कई छात्र घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Noida News: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Noida News) में एक छात्रों से भरी स्कूली बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें कई सवार छात्र घायल हो गए। इस हादसे में कई बच्चे घायल बताए जा रहे हैं। बस का शीशा तोड़कर सभी घायल बच्चों को बाहर निकाला गया है। जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। बीटा थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को बीटा 2 थाना क्षेत्र के मित्रा चौराहे के पास गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्रों से भरी बस अचानक पलट गई। बस बच्चों को यूनिवर्सिटी से नॉलेज पार्क स्थित हॉस्टल सेंट्रान्ज़ा लिविंग पीजी छोड़ने जा रही थी।

बस पलटने के बाद मची चीख-पुकार

हादसे के बाद बाद छात्रों में चीख-पुकार मच गई। इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल छात्र को बस से निकाला। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- BJP और खेसारी लाल पर पवन सिंह ने खुलकर की बात

वहीं, सूचना के बाद पुलिस और विश्वविद्यालय प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, हादसा किस वजह से हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि बस चौराहे पर अनियंत्रित हो गई, जिससे वह पलट गई। बस पलटने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सभी छात्रों को दूसरी बस से हॉस्टल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- महिला के शरीर पर ठोंकी कीलें, अंदर डाली मिर्च

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular