Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsNoida: एक बार फिर कुत्ते पर बवाल, पूर्व IAS ने जड़ा थप्पड़

Noida: एक बार फिर कुत्ते पर बवाल, पूर्व IAS ने जड़ा थप्पड़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Noida: नोएडा के सेक्टर-108 में एक सोसायटी की लिफ्ट में रिटायर्ड IAS और एक महिला के बीच हाथापाई इतनी बढ़ गई कि दोनो के बीच थप्पड़बाजी शुरू हो गई। मामला कुत्ते कोलेकर था, कुत्ते को लिफ्ट में लाने को लेकर पहले दोनों पक्षों में बहस हुई। पहले रिटायर्ड IAS ने महिला को थप्पड़ जड़ा। इसके बाद महिला का पति वहां आया और दोनों ने मिलकर रिटायर्ड IAS पर थप्पड़ों की बरसात कर डाली। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोसायटी की लिफ्ट में बवाल 

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर पॉश सोसायटी की लिफ्ट में बवाल। एक बार फिर कुत्ते को लेकर विवाद सामने आया है। इस बार मामला रिटायर्ड आईएएस और दंपति के बीच मारपीट का है। इस मामले में मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखा जा सकते है कि कैसे एक महिला और रिटायर्ड आईएएस के बीच हाथापाई हुई। इसके थोड़ी देर बाद उस महिला का पति भी वहां आया और रिटायर्ड आईएएस आरपी गुप्ता से मारपीट करने लगा। ये घटना नोएडा सेक्टर-108 के पार्क्स लॉरिएट सोसायटी की है। हालांकि, लेकिन आपको बता दें कि इस घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया है।

कुत्ते को लेकर बढ़ी हाथापाई

आपको बता दें कि महिला अपने साथ कुत्ते को लिफ्ट में ले जाना चाहता थी। लेकिन रिटायर्ट आईएएस इसका विरोध करने लगा। वो उसे कुत्ता ले जाने के लिए मना करने लगे। इस छोटा सी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। बहस के दौरान आईएएस ने जैसे ही अपना मोबाइल निकाला, महिला ने उनसे फोन छीन लिया। जिसके बाद विवाद और ज्यादा बढ़ गया और रिटायर्ड आईएएस ने महिला को थप्पड़ मार दिया।

सीसीटीवी फुटेज हुई चेक

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली सेक्टर-39 की पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। इसमें दोनों पक्षों के बीच मारपीट दिखाई दी। हालांकि, अब दोनों पक्षों ने मामले में कोई शिकायत नहीं दी। आपस में ही मामला सुलझा लिया।

ये भी पढे़:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular