Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsतेज रफ्तार गाड़ी से उड़ाए नोट, जानें फिर क्या हुआ

तेज रफ्तार गाड़ी से उड़ाए नोट, जानें फिर क्या हुआ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Notes blown away by a speeding vehicle: आज के समय के हर एक इंसान को पैसे की जरूरत है। लोग पैसा कामने घर से कितने दूर – दूर तक जाते है। ऐसे में अगर कोई पैसे को हवा में उड़ता है तो आपके दिमाग में शादी का सिन जरूर सामने आ जाता होंगा। लेकिन नोएडा से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां तेज रफ्तार रेंग रोवर कार से एक लड़का पैसा उड़ा रहा था। जिसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने एक्शन लिया।

क्या है पूरा मामला

नोएडा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें सेक्टर 20 में रात के समय तेज रफ्तार रेंज रोवर की खिड़की से कुछ लोग लापरवाही से पैसे फेंकते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किए जा रहे इस वीडियो में कुछ लोग चलती कार के अंदर बैठे हुए हैं जबकि अन्य अंदर हैं।

एक स्कॉर्पियो ने कार के बाहर सड़क पर नकदी फेंककर कृत्य को रिकॉर्ड किया। कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने लापरवाह व्यवहार की आलोचना की और पुलिस से यातायात नियमों की अनदेखी करने और दूसरों के जीवन को खतरे में डालने के लिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया।

पुलिस ने लिया एक्शन

एक यूजर एक्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, लग्जरी कार में एक शख्स नोट उड़ाता दिख रहा है। दूसरी कार से रील वीडियो बनाया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह इसी कार का है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने कार्रवाई की और भारी जुर्माना लगाया। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने उन पर ₹21,000 का जुर्माना लगाया।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular