Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsHaldwani Violence : अब नहीं बचेंगे दंगाई..., धामी सरकार करने जा रही...

Haldwani Violence : अब नहीं बचेंगे दंगाई…, धामी सरकार करने जा रही ये कार्रवाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Haldwani Violence : उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी (Haldwani Violence) में बीते दिन बड़ी हिंसा देखने को मिली है। इस हिंसा को लेकर प्रदेश के डीजीपी ने बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि उपद्रवियों के खिलाफ NSA लगाया जायेगा।

सीएम पुष्कर सिंह धामी 

हल्द्वानी हिंसा पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि प्रशासन के निर्देशानुसार अतिक्रमण विरोधी अभियान चल रहा है। कल जब प्रशासन अवैध संपत्ति को तोड़ने की कोशिश कर रहा था, तो यह हिंसा भड़क गई और महिला अधिकारियों सहित हमारे पुलिस कर्मियों पर हमला किया गया और उन पर पथराव किया गया। यह बेहद निंदनीय है।

देवभूमि है उत्तराखंड

सीएम धामी ने आगे कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है यहां ऐसा कभी नहीं हुआ। कुछ लोगों ने देवभूमि में माहौल खराब करने की कोशिश की है और कानून अपने हाथ में ले लिया है। पत्रकारों पर भी हमला किया गया, उनके कैमरे तोड़ दिए गए। सार्वजनिक संपत्तियों को जला दिया गया। सीएम ने कार्रवाई को लेकर कहा कि वीडियो फुटेज की जांच की जाएगी। अपराधियों को छोड़ा नहीं जायेगा पुलिस अपना काम कर रही है। अपराधियों पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular