Thursday, May 16, 2024
Homeटॉप न्यूज़Nushrratt Bharuccha: इजराइल में फांसी नुसरत भरूचा लौटी भारत, रोते हुए कहीं...

Nushrratt Bharuccha: इजराइल में फांसी नुसरत भरूचा लौटी भारत, रोते हुए कहीं यह बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Nushrratt Bharuccha: फिलिस्तीन और इजरायल के बीच चल रहे जंग में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को लेकर लगातार खबर सामने आ रही है। दरअसल खबर आ रही थी की एक्ट्रेस दोनों देशों के बीच जंग में फंस चुकी है। जिसके बाद लगातार उनके फैंस उनके सही सलामत देश लौटने की दुआएं मांग रहे थे।

भारत पहुंची नुसरत भरूचा

कुछ देर पहले खबर आ रही थी कि नुसरत को एंबेसी ने ढूंढ निकाला है। वह इजराइल से भारत वापस के लिए रवाना हो चुकी है। वही अब एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड कर चुकी है सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी सामने आया है जहां एक्ट्रेस को एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा जा सकता है। इस वीडियो में नुसरत काफी परेशान नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत भी नहीं की और कहा कि मैं अभी बहुत परेशान हूं मुझे घर जाने दो।

क्यों गई थी इजराइल ? 

बता दे की एक्ट्रेस वहां हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गई थी। जिस फिल्म फेस्टिवल में एक्टर्स की फिल्म अकेली दिखाई गई थी। लेकिन इस बीच वहां जंग छिड़ गई और नुसरत इजराइल में फस गई। इजराइल में फंसने के बाद एक्ट्रेस ने जानकारी अपनी टीम तक पहुंचाई। दरअसल नुसरत की टीम बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस से बात करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन एक्ट्रेस से उनका संपर्क टूट चुका था।

क्या हैं पूरा मामला ?

बता दे की 7 अक्टूबर की सुबह लगभग 8:00 बजे इन दोनों देशों यानी इसराइल पर फिलिस्तीन संगठन हमास ने महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे दिए थे। ये रॉकेट रिहायशी इमारतों पर गिरे जिसने 300 से ज्यादा लोगों की जान ले ली थी। शनिवार से ही गाजा के अलग-अलग हिस्सों में बमबारी की जा रही है। इस हमले में अब तक इसराइल और फिलिस्तीन दोनों के ही सैकड़ो नागरिक मारे जा चुके हैं। इसके बाद नुसरत के यहां फसने से लोगों में हलचल मच गई थी।

ALSO READ:

इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क 

प्रेमिका के चक्कर में दो दोस्त बने दुश्मन, फिर हुआ खूनी खेल का तांडव

Uttarakhand: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सीएम धामी की तारीफ में कहीं ये बात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular