Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOP Rajbhar ने शिवपाल और रामगोपाल पर बोला हमला, कहा- 'विधानसभा मे...

OP Rajbhar ने शिवपाल और रामगोपाल पर बोला हमला, कहा- ‘विधानसभा मे कौन सा तोप उखाड़ लिए’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), OP Rajbhar अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। आज उन्होंने एक बार फिर से अपने पुराने साथी सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवपाल और अखिलेश तो विधानसभा में मिलकर चुनाव लड़े थे कौन सा तोप उखाड़ लिए। आज वो अम्बेडकरनगर पहुंचे जहां पर उन्होंने निकाय चुनाव के लिए प्रचार अभियान में हिस्सा लिया। निकाय चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपने अपने हिसाब से तैयारी की है। वहीं निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए 4 मई को वोटिंग होनी है तो वहीं दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोटिंग होनी है। वहीं सुभसपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने के लिए ओमप्रकाश राजभर आज अंबेडकर नगर के दौरे पर थे।

शिवपाल और रामगोपाल यादव ने कौन सा तोप उखाड़ लिया

ओपी राजभर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि निकाय चुनाव के बाद महागठबंधन की कवायद तेज होगी। उन्होंने कहा कि अगर बिहार के सीएम नीतीश कुमार, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी यदि एक मंच पर आएंगे तो परिणाम क्या होगा सभी जानते है। आगामी साल में होने वाले लोक सभा के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि इस निकाय चुनाव का कोई असर अगले साल के लोकसभा चुनाव में नहीं होने वाला है।

समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि शिवपाल यादव और राम गोपाल यादव के एक मंच पर आने के सवाल पर कहा ये कौन सी नई बात है। विधानसभा में दोनों ने मिलकर चुनाव लड़ा था कौन सा तोप उखाड़ लिए। चुनाव में किसी नेता की प्रतिष्ठा दांव पर नही होती। चुनाव पार्टी लड़ती है।

कल होगा पहले चरण का मतदान

उल्लेखनीय है कि दूसरे चरण के मतदन 11 मई को होंगे। वहीं पहले चरण के मतदान के लिए आज पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई। दूसरे चरण के लिए राजनीतिक दलों ने जोरों से तैयारियों मे लगी हैं। जानकारी हो कि कुल नगर निगम सीटों के नतीजे 13 मई को आएंगे। वहीं सीएम समेत तााम बीजेपी के नेता रणनीति के साथ लोगों के बीच जा रहें हैं।

Also Read:

UP Nikay Chunav: माफियाओं को सीएम की दो टूक, ‘कानून-व्यवस्था व्हीलचेयर पर लाने वाले खुद व्हीलचेयर पर’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular