Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOP Rajbhar की मायावती और सोनिया गांधी को नसीहत, कही ये बड़ी...

OP Rajbhar की मायावती और सोनिया गांधी को नसीहत, कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), गाजीपुर; अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने एक बार फिर अपने पुराने सहयोगी अखिलेश यादव पर कड़ा प्रहार किया है। ओपी राजभर ने सपा प्रमुख पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पता है कि वो निकाय चुनाव में जीत नहीं हासिल करने वाले इसलिए वो घर से बाहर तक नहीं निकल रहे है। वहीं उन्होंने कहा कि हमारा दल छोटा है लेकिन हम अच्छे से चुनाव लड़ने के लिए जनता के बीच जा रहे हैं। लेकिव सपा प्रमुख एसी कमरे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

सोनिया- मायावती को दी नसीहत

ओपी राजभर ने बसपा सुप्रीमो और सोनिया गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि नीतीश कुमार सही प्रयास कर रहे है लेकिन जब तक वो कांग्रेस औक बसपा को साथ नहीं लेंगे वो सफल नहीं होंगे। राजभर ने अपनी बातों को स्थापित करने के क्रम में कहा कि एक दौर में जनता पार्टी ने सभी विपक्षी दलों को एकजुट कर सियासी समीकरण बनाया, जिसके प्रतिफल में कांग्रेस सरकार सत्ता से बाहर हो गई। ऐसे में राजनीतिक लामबंदी के लिए बेहद जरूरी है कि नीतीश कुमार मायावती और सोनिया गांधी से संपर्क साधे।

बीजेपी हमेशा चुनावी मोड मे रहती है

ओपी राजभर ने कहा कि बीजपी सदा से चुनावी मोड में रहती है। यही कारण है कि कई चुनावों में उसे फतह हासिल होती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब 13 नगर निगम थे उस वक्त सत्ता में बीजेपी नहीं थी बावजूद उसके सपा ने जीत नहीं हासिल की थी वहीं अब प्रदेश मे 17 नगर निगम हैं. और बीजेपी लगातार चुनावी मोड में है। ऐसे में उसे हराने के लिए हम निकल पड़े हैं. गाजीपुर में ओपी राजभर ने जमकर सपा पर प्रहार किया वहीं चुन चुन कर निशाना साधा।

Also Read: UP News: बस जांच रिपोर्ट का इंतजार, फिर अतीक के कातिलों पर होगी कठोर कार्रवाई: भूपेंद्र चौधरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular