Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOP Rajbhar की कार्यकर्ताओं को दो टूक, 'मेरे साथ रहना है तो...

OP Rajbhar की कार्यकर्ताओं को दो टूक, ‘मेरे साथ रहना है तो जो मैं कहूं वो करो’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav: OP Rajbhar ने कल बलिया में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जो उनकी बात करेगा वो पार्टी में रहेगा, दूसरे का प्रचार करके कोई पार्टी में नहीं रह सकता। ऐसा करते हुए कोई मिलता है तो उसे पार्टी के बाहर का रास्ता देखना होगा। ओपी राजभर ने बलिया में न केवल कार्यकर्ताओं को समझाया बल्कि अन्य राजनीतिक दलों पर इशारा करते हुए कहा कि वो शराब और पैसे देकर वोटों को खरीदने का काम कर रहे हैं।

‘आपके लिए पीएम से टकरा जाउंगा’

ओपी राजभर ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं के लिए वो पीएम, देश के गृह मंत्री सबसे टकरा सकते हैं। निकाय चुनाव को लेकर राजभर ने कहा कि आप उतना ही करिए जितना मुझे अच्छा लगे। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को लेकर कहा कि पार्टी में उसी के लिए जगह है जो राजभर के लिए खड़ा हो। उन्होंने कहा कि हम थोड़े अलग मन के नेता है। ओपी राजभर ने यहां पर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि तमाम चुनाव में हम सभी देखते हैं कि नेता गरीबों में शराब बांटकर उनके वोट को लेने का काम करते हैं। उन सभी से सावधान रहने की आवश्यकता है।

पहले राजभर ने की थी मायावती को पीएम बनाने की मांग

उल्लेखनीय है कि ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इससे पहले कई बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में उन्होंन सपा प्रमुख पर मैनपुरी से निशाना साधा था। वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और बसपा प्रमुख मायावती को नसीहत देते हुए कहा था कि दोनों को एक साथ आना चाहिए। साथ ही देश में 2024 में दलित पीएम बनना चाहिए। जानकारी हो किओपी राजभर किसी के साथ वर्तामान में गठबंधन में नहीं हैं।

Also Read: Pratapgarh News: सीएम बोले- ‘न सौ पढ़ा न एक प्रतापगढ़ा’, ‘बुआ-बबुआ’ ने जिले की धार को किया कुंद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular