Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडPauri News: सड़क किनारे मृत मिली लेपर्ड कैट, वन विभाग की टीम...

Pauri News: सड़क किनारे मृत मिली लेपर्ड कैट, वन विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लिया 

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Leopard cat found dead on the roadside) श्रीनगर के गंगा दर्शन मोड़ के समीप वन विभाग की टीम को सड़क किनारे एक मृत लेपर्ड कैट मिली। जिसके बाद टीम द्वारा मृत लेपर्ड कैट के शव को कब्जे में ले लिया गया।

खबर में खास:-

  • वन विभाग की टीम को सड़क किनारे एक मृत लेपर्ड कैट मिली
  • गुलदार के सावक के मृत अवस्था में मिलने की सूचना मिली
  • घटनास्थल पर पुलिस टीम भी मौजूद

गुलदार के सावक के मृत अवस्था में मिलने की सूचना मिली

पौड़ी श्रीनगर रोड पर गंगा दर्शन मोड़ के समीप बीती देर शाम को एक लेपर्ड कैट के मृत अवस्था में पाई जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद स्थानीय जानकारी लेते हुरेंज अधिकारी ललित मोहन सिंह नेगी ने बताया कि वन विभाग को पौड़ी श्रीनगर रोड पर गंगा दर्शन मोड़ के समीप एक गुलदार के सावक के मृत अवस्था में मिलने की सूचना मिली थी । जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जहां गुलदार की ही एक प्रजाति लेपर्ड कैट घटनास्थल पर मृत अवस्था में मिली।

घटनास्थल पर पुलिस टीम भी मौजूद

इसके साथ ही घटनास्थल पर श्री नगर थाने की पुलिस टीम भी मौजूद रही। वहीं, वन विभाग की टीम द्वारा मृत लेपर्ड कैट के शव को कब्जे में ले लिया गया। बताया की लेपर्ड कैट का पीएम करवा अग्रिम की कार्रवाई की जाएगी रही है।

Also Read: Haldwani News: हल्द्वानी में पहली बार महिला रामलीला की शुरुआत, मंत्री अजय भट्ट ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular