Friday, June 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशश्री कृष्ण जन्मभूमि मामले से जुड़े वादी को PAK से मिली जान...

श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले से जुड़े वादी को PAK से मिली जान से मारने की धमकी, कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Krishna Janmabhoomi-Shahi Idgah Case: उत्तर प्रदेश के मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद पर कल सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसलै सुनाया था। जिसके अनुसार कोर्ट ने सर्वे के आदेश पर रोक लगा दी थी। इसी बीच खबर मिल रही है कि इस मामले से जुड़े वादी आशुतोष पांडे को जान से मारने की मिल रही है। पाकिस्तान उन्हे धमकी भरा मैसेज आया है। इस ऑडियो मैसेज में कहा गया कि तीन दिनों के भीतर उनका खेल खत्म कर दिया जाएगा। इस ऑडियो मैसेज में उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी गईं।

फेसबुक पेज भी किया हैक

इसी बीच कुछ टीवी मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि पक्षकार पांडे को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यही नहीं, उनका फेसबुक पेज भी हैक कर लिया गया और उनके अकाउंट से अश्लील वीडियो और फोटो शेयर की गई। धमकी के बाद भेजने वाले ने ये ऑडियो मैसेज को डिलीट फॉर एवरीवन कर दिया। इस घटना पर सीएम योगी और प्रमुख सचिव गृह को लिखकर मामले की सूचना दी गई।

कॉलर ने क्या कहा?

उन्होंने बताया कि “मेरे साथ ऐसी घटना हो गई जिसे मैं छुपा नहीं सकता हूं। पहले सुबह 10 बजे के पास धमकी दी गई और उसके बाद दोपहर लगभग 2 बजे धमकाया गया। दूसरी धमकी से मेरे पदाधिकारी तक घबरा गए।” आगे उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा “पाकिस्तान से आए कॉल पर मुझसे कहा गया- मैंने ईदगाह केस में चल रहे फौजदारी और सिविल वाद 15 दिन के भितर वापस न लिए तो मुझे, मेरी गाड़ी और केंद्रीय कार्यालय को बम से उड़ा दिया जाएगा।”

ALSO READ:

Ram Mandir: शंकराचार्यों के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होने पर सीएम योगी ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा 

Ram Mandir: आज प्राण प्रतिष्ठा के अनुष्ठान का दूसरा दिन, परिसर में रामलला की मूर्ति को कराया जाएगा भ्रमण, जानें अपडेट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular