Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsPM Modi Birthday Special : पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन पर कलाकार...

PM Modi Birthday Special : पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन पर कलाकार ने रेत से बनाया पीएम मोदी की तस्वीर, काटा गया 73 किलो लड्डू का केक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) PM Modi Birthday Special वाराणसी : आज पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देश – विदेश से बधाई मिल रही है। तो वही, कोई पीएम के दिर्घ्यायु के लिए पूजा, कोई हवन कर रहा है। इसी बीच वाराणसी से पीएम मोदी के एक खास फैन ने पीएम के बर्थडे के मौके पर कुछ अलग किया।

सीएम और डिप्टी सीएम ने दी बधाई

आज पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देश में बधाई का दौर चल रहा है। सभी लोग अपने – अपने तरीके से बधाई दे रहे है। जहाँ सीएम योगी ने पीएम की तारीफ में कहा कि “माँ भारती के परम उपासक, ‘नए भारत’ के शिल्पकार, ‘विकसित भारत’ के स्वप्नद्रष्टा, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के प्रति संकल्पित, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई!”

वही, डिप्टी सीएम ने कहा कि “प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों, सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें। पिछले 9 वर्षों में श्री मोदी जी के करिश्माई नेतृत्व ने देश के हर वर्ग में अभूतपूर्व ऊर्जा का संचार किया है।”

युवा कलाकार ने बनाया आकर्षण तस्वीर

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वां जन्मदिन पर काशी में उत्सव सा माहौल है। पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में, उनके संसदीय क्षेत्र काशी में तमाम कार्यक्रम हो रहें हैं।

पीएम के दीर्घायु के लिए सुबह में माँ गंगा का दुग्धाभिषेक करने के साथ काशी विश्वनाथ धाम में महारुद्राभिषेक हो रहा है। शाम को काशी के 73 मंदिरों में भजन कीर्तन भी किया जाएगा।

बीते कल पीएम के दीर्घायु के लिए विशेष गंगा आरती, यज्ञ पूजन-हवन करने के साथ 73 किलो लड्डू का केक भी काटा गया था।

वही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन पर काशी के युवा कलाकार रूपेश सिंह ने काशी के सांसद नरेन्द्र मोदी की तस्वीर को रेत से उकेरा है और तस्वीर के साथ ही 73 भी उकेरा गया है जो कि बहुत ही आकर्षण का केंद्र बना है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read – PM Modi Birthday Special : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम योगी और डिप्टी सीएम ने दी बधाई, सीएम ने कहा- आपका समर्पण…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular