होम / Bharat Ratna: मौलाना तौकीर रजा का लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने के एलान पर बड़ा बयान, बोले- भारत रत्न का घोर अपमान

Bharat Ratna: मौलाना तौकीर रजा का लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने के एलान पर बड़ा बयान, बोले- भारत रत्न का घोर अपमान

• LAST UPDATED : February 4, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Bharat Ratna: भारतीय जनता पार्टी के वारिष्ठ नेता और राम मंदिर के लिए रथ यात्रा निकालने वाले लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने से इत्तेहादें मिल्लत काउंसिल (आइएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया है। उन्होंने इसे भारत रत्न का घोर अपमान बताया है।

लाल कृष्ण आडवाणी ने देश को बाटने का काम किया- तौकीर रजा

उन्होंने कहा कि लाल कृष्ण आडवाणी ने देश को बाटने और नफरत फैलाने का कार्य किया है। इसके साथ ही उन्होंने ये धमकी भी दी की मुसलमान देश प्रेम के कारण रूका हुआ है, हमारे नौजावन अगर कंट्रोल से बाहर हो गए तो हिंदुस्तान में जंग का माहौल हो जाएगा।

मौलाना तौकीर रजा  ने क्या कहा?

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि लाल कृष्ण आडवाणी ने हिंदुस्तान में बटबारे की राजनीति करी। लोगों को नाराज करने और नफरतें फैलाने की राजनीति करी। ये भारत रत्न का अपमान है। हिंदुस्तान में जो राजनीति आज चल रही है, इससे नफरतों का बाजार गर्म है, नाइंसाफी, बेईमानी, भूखमंरी और बेरोजगारी इन सबके लिए जिम्मेदार लाल कृष्ण आडवाणी ही हैं।

अगर इन चीजों के लिए भारत रत्न दिया जा रहा है तो ये बहुत खुशी की बात है क्योंकि वैसी ही हुकूमत बेईमान है, बिल्कुल ऐसे ही लाल कृष्ण आडवाणी बेईमान है।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox