होम / Gautam Gambhir Net Worth: करोड़ों के मालिक हैं गौतम गंभीर, हर महीने लेते हैं इतनी सैलरी

Gautam Gambhir Net Worth: करोड़ों के मालिक हैं गौतम गंभीर, हर महीने लेते हैं इतनी सैलरी

• LAST UPDATED : March 2, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Gautam Gambhir Net Worth: पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने क्रिकेट के बाद राजनीतिक पारी को समाप्त करने का फैसला ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर राजनीति से सन्यास लेने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया। गंभीर ने साल 2018 में क्रिकेट से संन्यास लिया था।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने 2 मार्च को घोषणा की है कि वह क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सक्रिय राजनीति छोड़ रहे हैं। बता दें कि वह कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर के रूप में क्रिकेट में अपना कार्यकाल शुरू करने जा रहे हैं।

करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं गौतम गंभीर

वर्तमान में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर करोड़ों संपत्ति (Gautam Gambhir Net Worth) के मालिक हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक गंभीर की कुल संपत्ति करीब 265 करोड़ रुपये है। इसके अलावा वह कमेंट्री और अन्य क्रिकेट प्रसारण से 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाते हैं।

ILP से की करोड़ों की कमाई

इसके अलावा गौतम गंभीर ने आईपीएल से करीब 95 करोड़ रुपये की कमाई की है। वह गेमिंग प्लेटफॉर्म पिनेकल स्पेशलिटी व्हीकल्स और क्रिकप्ले के ब्रांड एंबेसडर हैं। बीजेपी सांसद के तौर पर उनकी सैलरी करीब 36 लाख रुपये सालाना है। दिल्ली में उनके घर की कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये है और इसके साथ ही उनके पास एक प्लॉट भी है।

यह भी पढ़ें:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox