होम / Hardoi Crime: दुष्कर्म का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में घायल, 6 वर्ष की मासूम के साथ की थी दरिंदगी की हदें पार, पढ़ें खबर

Hardoi Crime: दुष्कर्म का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में घायल, 6 वर्ष की मासूम के साथ की थी दरिंदगी की हदें पार, पढ़ें खबर

• LAST UPDATED : September 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Case of rape of innocent child in Hardoi: यूपी के हरदोई सांडी थाना इलाके में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया हैं। जिसमें आरोपी युवक पुलिस मुठभेड़ जखमी हो गया है। वह टायलेट जाने के बहाने से पुलिस की हिरासत से भाग गया था। जिस पर एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने आज यानी शनिवार को बताया कि इस मामले में लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मियों पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घायल आरोपी को इलाज के मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। छह साल की मासूम के साथ यह हैवानियत की घटना सांधी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई। गांव में हैवानियत और दरिंदगी की शर्मनाक घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। दरअसल, 6 साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय गांव का ही एक 26 वर्षीय बाबा मासूम बच्चे को गांव के बाहर एक स्वास्थ्य केंद्र में ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला।

पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ था अपराधी

मासूम बच्चे की चीख गांव तक पहुंची तो ग्रामीण तुरंत घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने मासूम को खून से लथपथ, चिल्लाते और भ्रमित पाया और पुलिस को बुलाया। इस मासूम को इलाज के लिए हार्डवे मेडिकल स्कूल में भर्ती कराया गया। एसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। इस बीच, बाबा नाम का संदिग्ध युवक शौचालय जाने के बहाने पुलिस अधिकारियों को घूरकर भाग गया।

मुठभेड़ में घायल हुआ आरोपी

आरोपी के भागने की सूचना मिलते ही विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी ने बताया कि पुलिस ने करीब ढाई घंटे बाद आरोपियों की तलाश की। इसी बीच आरोपी को उसके साथी ने पिस्तौल भी दे दी, जिससे उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. बचाव अभियान और जवाबी गोलीबारी के दौरान बलात्कार का संदिग्ध घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. लापरवाह पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई होगी।

ALSO READ: 

UP Politics: लोकसभा चुनावों को लेकर BSP की अहम बैठक, इंडिया और एनडीए गठबंधन पर मायावती ने साधा निशाना, कही ये बात

Up Politics: उत्तर प्रदेश में कृषि कुंभ 2.0 को वैश्विक समारोह बनाने के लिए तैयारियां तेज, सीएम योगी ने दिए आदेश 

Gyanvapi Update: ज्ञानवापी मामले में पूरी हुई सुनवाई, व्यासजी के तहखाने पर 4 अक्टूबर लिया जाएगा निर्णय, जानें आज क्या हुआ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox