होम / Lok Sabha Election: BJP वाले चमत्कार… गाजीपुर से भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ पर क्या बोले अफजाल अंसारी?

Lok Sabha Election: BJP वाले चमत्कार… गाजीपुर से भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ पर क्या बोले अफजाल अंसारी?

• LAST UPDATED : April 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने यूपी के गाजीपुर सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दिया है। इस सीट से बीजेपी ने पारस नाथ को उम्मीदवार बनाया है। जबकि सपा ने अफजाल अंसारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। भाजपा द्वारा पारस नाथ को प्रत्याशी बनाये जाने पर अफजाल अंसारी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा मुझे पता चला है कि भाजपा ने उन्हें गाजीपुर से प्रत्याशी बनाया है।

अफजाल अंसारी ने आगे कहा, मुझे जानकारी मिली थी कि वो टिकट नहीं मांग रहे थे, वो चुनाव भी लड़ना नहीं चाहते थे। लेकिन भाजपा ने उन्हें अचानक उम्मीदवार बनाया है। यह भाजपा की दरियादिली है कि उन्हें टिकट दिया। वैसे भी बीजेपी वाले चमत्कार करने में आगे हैं। हमलोग अभी भी उनके बारे में पता कर रहे हैं, शायद वह कोई स्कूल चलाते हैं। वो अच्छे कैंडिडेट हैं।

Also Read-  UP Crime: शादीशुदा युवक की गर्लफ्रेंड ने की मासूम की बेरहमी से हत्या, शरीर के अंगों को भी नहीं छोड़ा!

कौन हैं पारस नाथ राय

पारस नाथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस से जुड़े हैं। साथ ही जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल और गाजीपुर के पूर्व सांसद मनोज सिन्हा के करीबी माने जाते हैं। वह गाजीपुर के मनिहारी ब्लॉक के सिखड़ी गांव के रहने वाले हैं। राय गाजीपुर के गाजीपुर के मदन मोहन मालवीय इंटर कॉलेज के प्रबंध संचालक हैं। उनकी यह पहली चुनावी राजनीति होगी।

Also Read-  Neha Singh Rathore: पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर नेहा सिंह राठौर ने अब क्या कह दिया?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox