Monday, July 1, 2024
HomeLatest NewsPradeep Mishra VS Premanand Maharaj: प्रेमानंद ने दी एक बार फिर चेतावनी,...

Pradeep Mishra VS Premanand Maharaj: प्रेमानंद ने दी एक बार फिर चेतावनी, कहा- छोटे भाई हैं फिर भी कर रहे ये…:

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Pradeep Mishra VS Premanand Maharaj: श्रीजी राधारानी पर टिप्पणी के बाद कथावाचक प्रदीप मिश्रा को ब्रज में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले पर संत प्रेमानंद ने एक बार फिर कहा है कि प्रदीप मिश्रा माफी न मांगकर बड़ी गलती कर रहे हैं। इस बीच धर्म रक्षा संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने संत प्रेमानंद से मुलाकात कर उन्हें महापंचायत के बारे में जानकारी दी।

प्रेमानंद महाराज ने कहा

शुक्रवार को राधा केलीकुंज में धर्म रक्षा संघ मंडल के प्रतिनिधियों के समक्ष संत प्रेमानंद ने कहा कि प्रदीप मिश्रा खुद को शास्त्रों का जानकार मानते हैं। किशोरीजी के बारे में उन्हें कुछ भी नहीं पता। संत प्रेमानंद ने गंभीर लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्हें श्रीजी के बारे में कुछ भी जानना है तो वे वृंदावन के प्रांगण में हमारे साथ गुप्त रूप से बैठें । हम कुछ नहीं बोलेंगे, चुप रहेंगे और उन्हें श्रीजी का ज्ञान हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: Gold Loot: ढाई किलो सोना लूटा, दो सराफा व्यापारियों को पुलिस ने कस्टडी रिमांड पर लिया

समय सीमा हुई पूरी

बैठक के दौरान तीन दिन की समय सीमा पूरी होने के बाद भी प्रदीप मिश्रा के न मानने पर धर्म रक्षा संघ के अध्यक्ष सौरभ गौड़ ने कहा कि अपने अहंकारी स्वभाव के कारण प्रदीप मिश्रा नहीं माने। अब संत और ब्रजवासी चुप नहीं बैठेंगे। आयोजक आचार्य बद्रीश ने कहा कि प्रदीप मिश्रा अमर्यादित और अनुचित टिप्पणी कर रहे है।

रिपोर्ट दर्ज कराने को SSP से मिलेंगे

बरसाना के मान मंदिर में ब्रज मंडल के संतों , भक्तों और सेवकों ने प्रदीप मिश्रा को तीन दिन के भीतर माफी मांगने की चेतावनी दी थी। यह समय सीमा अब समाप्त हो चुकी है। ब्रज तीर्थ देवालय न्यास के पदाधिकारी शनिवार को एक बार फिर एसएसपी से मिलकर कथावाचक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी लेंगे।

ये भी पढ़ें: Police Encounter: बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, एक गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular