Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsPrayagraj: CM योगी ने पुल का किया उद्घाटन, 24 घंटे में आई...

Prayagraj: CM योगी ने पुल का किया उद्घाटन, 24 घंटे में आई दरारें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में यूपी और एमपी को जोड़ने वाले टोंस नदी पर बने पुल का ऑनलाइन उद्घाटन किया। लेकिन सीएम की और से उद्घाटन करने के मजह 24 घंटे के अंदर-अंदर ही 66 करोड़ रुपये की लगत से बनने वाले पुल में दरारें आ गईं। पुल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं है। आस-पास के लोगों का कहना है कि इसकी जांच होनी चाहिए। तो वहीं, अधिकारियों का कहना है कि पुल में दरारें नहीं आई हैं, बल्कि इसकी मिट्टी धंस गई है।

200 गांवों और बाजारों को जोड़ता पुल

आपको बता दें कि यह पुल कौशाम्बी बॉर्डर के प्रतापपुर से भारतगंज को जोड़ता है। पुल महज 1 किलोमीटर का है, लेकिन इससे कई गांव के लोगों को आने-जाने में आसानी हो गई है। पुल यूपी-एमपी के लगभग 200 गांवों और बाजारों को जोड़ता है। बता दें कि पुल में प्रवेश करते ही दरार मिलने की शिकायत अधिकारियों को मिली थी। उसके बाद उसे सही किया गया। हालांकि अधिकारी इसे सिर्फ मिट्टी धंसने का मामला मान रहे हैं और उनके मुताबिक अभी कई बार वहां की मिट्टी धसने की बातें सामने आएगी।

नए पुल में दरार

राज्यसेतु निगम के अनिरुद्ध कुमार ने बताया, ‘अभी लेबल में नहीं आया है, इसलिए इसमें दरार नजर आ रही है। बुधवार को दो घंटे के लिए पुल पर आवागमन बंद करके इसे मिट्टी डालकर लेबल में लाया गया। अगले महीने एक बार फिर से कुछ दरार देखने को मिल सकती है। यह दरारें मिट्टी बैठने के कारण आती हैं।’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular