Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तराखंडPushkar Singh Dhami: विवादों से घिरी 'द केरला स्टोरी' मूवी देखने जाएंगे...

Pushkar Singh Dhami: विवादों से घिरी ‘द केरला स्टोरी’ मूवी देखने जाएंगे CM धामी, फिल्म में लव जिहाद की कहानी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून “Pushkar Singh Dhami”: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज देहरादून में द केरला स्टोरी मूवी देखनें जाएंगे, शाम 5 बजे हाथी बडकला स्थित सेंट्रियो मॉल में सीएम धामी इस मूवी को देखेंगे।

फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट बदली

हिंदी सिनेमा में इन दिनों मसाला फिल्मों का कारोबार तेजी से डूब रहा है। हाल ही में आई ‘भोला’ और फिर ‘किसी का भाई किसी की जान’ की उम्मीद ने बड़े सितारों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। बता दें, बड़े बड़े सितारों की कोई दो दर्जन हिंदी फिल्में रिलीज की कतार में हैं और सब अब बॉक्स ऑफिस पर ‘सेफ पैसेज’ की तलाश में हैं। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट बदलने पर भी हलचल मचा रखी है। कोरोना के बाद से सिनेमा का हाल कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा है।

इन सभी के बीच हाल ही में रिलीज हुई सिनेमा घरों में ‘द केरल स्टोरी’ जहां एक और विवाद से घिरा हुआ है तो वहीं, दूसरी और इसको दर्शकों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। बता दें, ये एक ‘सॉफ्ट पॉवर’ है और इसका प्रयोग कैसे किया जा सकता है, ये फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बहुत अच्छे से समझाती है।

केरल के लव जिहाद की कहानी

बूता दें, फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर एजेंडा फिल्म होने के आरोप लगे हैं। जिसमे कि ये बोला जा रहा है 30 हजार लड़कियों के धर्म परिवर्तन का आंकड़ा झूठा बताया गया है। अब बात करें इस फिल्म की तो ये फिल्म की कहानी चार युवतियों की है। अगर ये सच्ची कहानी किसी एक भारतीय युवती की भी है तो भी इसे दुनिया को दिखाया ही जाना चाहिए। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ सिरे से समझाती है कि ‘लव जिहाद’ को कैसे अंजाम दिया जाता है। वहीं, फिल्म खत्म होने के बाद उन परिवारों के लोगों के असल इंटरव्यू दिखाए गए हैं, जिनके साथ ये सब वाकई हो चुका है। कैसे युवती शालिनी जिसे अपनी संस्कृति, अपने परिवार, अपने रहन सहन और अपने आस पड़ोस से प्यार है। नर्स बनने के लिए वह नर्सिंग कॉलेज आती है।

हॉस्टल में उसकी जिन युवतियों से दोस्ती है, उनमें से एक उसे एक ऐसे रास्ते पर ले जाने का तानाबाना बुनती है, जहां से वापसी की राह ही नहीं है। बता दें, केरल से श्रीलंका, श्रीलंका से अफगानिस्तान और अफगानिस्तान से सीरिया का उसका सफर वहां आकर थमता है जहां उसके जैसी तमाम लड़कियां आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के कैंप में सिर्फ इसलिए जमा की गई हैं कि वे इन आतंकवादियों की देह की भूख मिटा सकें।

सीएम धामी आज देखेंगे द केरला स्टोरी मूवी

बता दे, लगातार फिल्म रिलीज के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। जहां एक ओर कई राज्य इस मूवी का बहिष्कार कर रहें हैं तो वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज द केरला स्टोरी मूवी देखनें जाएंगे। आज शाम 5 बजे हाथी बडकला स्थित सेंट्रियो मॉल में सीएम धामी इस मूवी को देखेंगे। अब देखना ये होगा की इस फिल्म को लेकर सीएम धामी का क्या रियक्शन रहेंगा। साथ ही सबसे बड़ा सबाल क्या मूवी प्रदेश में टैक्स फ्री होगी?

Also Read: Tehri Road Accident: चार धाम यात्रा से लौट रहे यात्रियों का वाहन बीच सड़क पर दुर्घटना ग्रस्त, विधायक ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular