Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsRadha Rani Controversy: प्रेमानंद महाराज और प्रदीप मिश्रा के बीच नहीं हुई...

Radha Rani Controversy: प्रेमानंद महाराज और प्रदीप मिश्रा के बीच नहीं हुई सुलह, झूठी निकली सुलह की खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Radha Rani Controversy: वृंदावन के संत प्रेमानंद महाराज और कथावाचक प्रदीप मिश्रा के बीच राधा रानी को लेकर हुआ विवाद इन दिनों सुर्खियों में है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के बीच सुलह की खबर आई थी, जिसका प्रेमानंद महाराज के शिष्यों ने खंडन किया है।

शिष्यों ने बताया

उन्होंने साफ कहा कि प्रेमानंद महाराज और प्रदीप मिश्रा के बीच सुलह की खबर पूरी तरह से निराधार है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। प्रेमानंद महाराज के शिष्यों ने कहा कि आजकल सोशल मीडिया पर ऐसी खबर वायरल हो रही है कि मध्य प्रदेश के मंत्री विजय वर्गीय ने प्रेमानंद महाराज और प्रदीप मिश्रा के बीच सुलह करा दी है, यह पूरी तरह से झूठ है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

ये भी पढ़ें: UP Expressway: जोड़े जाएंगे सभी एक्सप्रेसवे, यातायात करना होगा आसान

प्रेमानंद महाराज के शिष्यों ने एक वीडियो जारी कर इस खबर का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। हमारे पास सुलह के लिए कोई फोन नहीं आया है और न ही इस संबंध में प्रेमानंद महाराज से किसी ने बात की है।

शिष्यों ने किया सुलह की बात से इंकार

प्रेमानंद महाराज के शिष्यों ने कहा कि हम आपको यह पुष्टि करना चाहते हैं कि प्रदीप मिश्रा की तरफ से ऐसा कोई फोन नहीं आया है और न ही उनके बीच कोई सुलह हुई है जिसके कारण ये खबरें वायरल हो रही हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि प्रेमानंद महाराज फोन नहीं रखते हैं। अगर कोई फोन आता है तो वह हमारे पास आएगा। महाराज जी तक कोई भी जानकारी सीधे नहीं पहुंचाई जा सकती। इन खबरों पर ध्यान न दें।

ये भी पढ़ें: UP Rains: नोएडा- गाजियाबाद में झमाझम बारिश, मिली भीषण गर्मी से राहत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular