Sunday, May 19, 2024
HomeLatest Newsसांसद Rajveer Singh Diler का निधन, BJP ने इस बार काट दिया...

सांसद Rajveer Singh Diler का निधन, BJP ने इस बार काट दिया था टिकट

Rajveer Singh Diler का आकस्मिक निधन, हाथरस सांसद को 2024 में नहीं मिला था टिकट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Rajveer Singh Diler: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर का बुधवार, 24 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद को बीमार पड़ने के बाद यूपी के अलीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

भाजपा ने इस बार काटा था टिकट

बीजेपी ने इस बार सांसद राजवीर सिंह दिलेर का टिकट काट दिया था और 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए हाथरस लोकसभा सीट से अनूप वाल्मीकि को पार्टी का उम्मीदवार बनाया था। 2019 के लोकसभा चुनाव में राजवीर दिलेर ने हाथरस सीट से जीत हासिल की थी। उनके पिता किशन लाल दिलेर हाथरस सीट से साल 1996 से लेकर 2004 तक लगातार चार बार सांसद रह चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः- Pallavi Patel: पल्लवी पटेल पर सस्पेंस, मां कृष्णा पटेल इस लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुरादाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का भी निधन हो गया था। लोकसभा चुनाव 2024  के पहले चरण में शुक्रवार,19 अप्रैल को मुरादाबाद में मतदान संपन्न हो गया। कुंवर सर्वेश कुमार उन 12 उम्मीदवारों में से थे जो मुरादाबाद संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे थे।

ये भी पढ़ेंः-  दुनिया का ऐसा देश जहां जन्म लेना और मरना दोनों अपराध

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular