Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRam Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले सूर्य कुंड में लेजर...

Ram Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले सूर्य कुंड में लेजर शो का किया गया आयोजन, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या के सूर्य कुंड पर लाइट और लेजर शो का आयोजन किया गया। राम के अलग-अलग रूपों का वीडियो दिखाया गया। 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर उत्तर प्रदेश की अयोध्या अभी से सज गई है।सूर्य कुंड पर आयोजित लाइट एंड लेजर शो का वीडियो रविवार रात न्यूज एजेंसी एएनआई के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया।

सूर्य कुंड लेजर शो का आयोजन (Ram Mandir)

22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर उत्तर प्रदेश की अयोध्या अभी से सज गई है। सूर्य कुंड पर आयोजित लाइट एंड लेजर शो का वीडियो रविवार रात न्यूज एजेंसी एएनआई के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है। जिसमें राम के बचपन से लेकर उनके विभिन्न रूप उभरते नजर आए। प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगो मे भारी उत्साह है। प्राण प्रतिष्ठा का दिन जितना नजदीक आ रहा है लोगो मे उत्साह और उमंग बढ़ता ही जा रहा है।

ALSO READ: 

Ram Mandir: राममय हुआ अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव, पतंगों पर छाए भगवान राम 

Ram Mandir Inauguration: यूपी के इस गांव में भगवान श्री राम को लोग कहते हैं मामा, आश्रम में दर्शन से पूर्ण होती है सभी मनोकामनाएं

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular