Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsRam Mandir: राम मंदिर के उद्घाटन से पहले मुस्लिम समुदाय ने की...

Ram Mandir: राम मंदिर के उद्घाटन से पहले मुस्लिम समुदाय ने की ये मांग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की अपील

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Ram Mandir: अयोध्या में भव्य राम मंदिर का काम पूरा हो चुका है। जिसका अगले साल 22 जनवरी को प्रधानमंत्री के हाथों उद्घाटन हो जाएगा। तो वहीं दूसरी तरफ धन्नीपुर में अभी तक मस्जिद का काम शुरू भी नही हुआ है। जिसकी वजह से मुस्लिम समाज खासे नाराज दिख रहे हैं। बाबरी मस्जिद के मुख्य पक्षकार इकबाल अंसारी ने इस, मामले में सरकार से देखने की अपील की है। तो मुस्लिम समिदाय के कुछ लोग चाहते हैं कि इस मस्जिद की अधारशिला मोदी जी के हाशों रखी जाए।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मस्जिद के लिए दी गई थी जमीन

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मुस्लिम समुदाय को मस्जिद के लिए पांच एकड़ जमीन दी गई थी। एक तरफ जहां राम मंदिर निर्माण के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट का गठन हुआ था तो वहीं दूसरी तरफ मस्जिद निर्माण के लिए इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन बनाया गया था। लेकिन आज मंदिर का निर्माण लगभग पूरा हो गया है, तो वहीं मस्जिद का अबतक अता पता नही है। जिसको लेकर मुस्लिम समिदाय में खासी नाराजगी है।

प्रधानमंत्री मोदी जी से मुस्लिम समुदाय ने की ये मांग

इस दौरान बाबरी मस्जिद के मुफ्ती अब्दुल्लाह बादशाह खान ने मोदी जी से मस्जिद की आधारशिला रखने की मांग की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं और मुस्लिम लोग भी हिन्दुस्तान में रहते हैं। ऐसे में वो मुसलमानों के सामने वहां जाकर मस्जिद का शिलान्यास करें और एक ऐसी शानदार मस्जिद की तामील करवाएं, जिसे दुनिया के लोग जाने और पहचानें.

Also Read: UP में कांग्रेस ने किया CM चेहरे का ऐलान? पोस्टर जारी कर लिखी ये बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular