Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsRamnagar News: अंत्येष्टि जा रहे स्कूटी सवार दो पड़ोसियों की हुई बस...

Ramnagar News: अंत्येष्टि जा रहे स्कूटी सवार दो पड़ोसियों की हुई बस हादसे से दर्दनाक मौत, चालक मौके से फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ramnagar News: अंत्येष्टि में जा रहे दो यूवक की हुई प्राइवेट बस हादसे में मौत। शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए कार्रनाई जारी है। वही इस हादसे के दौरान बस के चपेट में एक कार भी आ गई। शुक्रवार को भरतपुरी निवासी गिराश चंद्र उर्फ गोरी पांडे 40पुत्र दयाकिशन व विक्रम नेगी 42पुत्र भरत सिंह नेगी की  प्राइवेट बस की चपेट में आ जाने से एक  हादसे से हो गई मौत। वह दौनो स्कूटी से मोहल्ले में एक व्यक्ति की अंत्येष्टि में जा रहे थे। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि दोनों स्कूटी समेत बस के नीचे घुस गए। शवों का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई की जा रही है। वही इस हादसे के कारण एक कार चपेट में आ गई।

दुर्घटना से मची लोगो में हड़कंप

इसी बीच बस ने एक कार को भी अपनी चपेट मे ले लिया । दुर्घटना के बाद लोगो में यह सब देखके हड़कंप मच गई । वही  मौके पर लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे । इस कारण रानीखेत रोड पर जाम की स्थिति बन गई । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगो की मदद से उन दोनों घायलों को बस के नीचे से बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए सरकारी चिकित्साल्य में लाया गया,जहां उन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । दोनो व्यक्ति के परिवार वालों को उनकी बोड़ी सौप दी गई है ।

बस चालक हुआ फरार

पुलिस ने जेसीबी की मदद से बस को साइड में करवाया । मौका देख बस चालक फरार हो गया । पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Haldwani News: हल्द्वानी के इन इलाकों में कल से 2 दिन तक नहीं आएगा पानी, पढ़ें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular