Sunday, June 2, 2024
HomeCrime NewsRampur News: दो भाइयों के बीच हो रहा था विवाद, CRPF जवान...

Rampur News: दो भाइयों के बीच हो रहा था विवाद, CRPF जवान की हुई मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Rampur News: रामपुर में दो सगे भाइयों के झगड़े में बीच बचाव करने पहुंचे तीसरे रिश्ते के भाई फौजी के गोली लग गई। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में तैनात फौजी के सिर में गोली लगने से मौत हो गई। घटना के चलते परिवार में कोहराम मच गया। घटना के चलते एसपी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें:- UP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, कई लापता

ये है मामला

जिले के थाना स्वार क्षेत्र की ग्राम पंचायत रहमतगंज में रहने वाले दो भाईयों कृष्ण कुमार यादव उर्फ पिंटू यादव और राजेश यादव के बीच कुछ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की एक भाई पिंटू यादव असलाह निकाल लाया। इस बीच झगड़ा बढ़ता देख छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में तैनात 30 वर्षीय धर्मेंद्र यादव उर्फ भूरा पुत्र जोगेंद्र बीच में कूद पड़ा और बीच बचाव कराने की नाकाम कोशिश की। इस बीच पिंटू ने दोनाली बंदूक से गोली चला दी। गोली सीधी फौजी धर्मेंद्र के सिर में लगी, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। घर के दूसरे परिजन आनन फानन फौजी धर्मेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन जबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव  

एएसपी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि दो भाईयों के झगड़े में बीच बचाव करने वाले फौजी की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। शव को कब्जे लेकर पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है।

25 दिन पहले दिया था फौजी ने यूपी पुलिस का एग्जाम

बताया जा रहा है कि फौजी धर्मेंद्र सीआरपीएफ का सिपाही था और 25 दिन पहले रामपुर आया था। 25 दिन पहले धर्मेंद्र ने यूपी पुलिस का एग्जाम भी दिया था।

ये भी पढ़ें:- Badaun News: बदायूं में रखा जाएगा छात्र-छात्राओं की सेहत का खास ख्याल, जिले में तैयार की जाएगी 65 किचन गार्डन!

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular