Sunday, June 2, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: यूपी में मौसम हुआ साफ, जानिए मौसम विभाग की भविष्यवाणी

UP Weather: यूपी में मौसम हुआ साफ, जानिए मौसम विभाग की भविष्यवाणी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Weather: यूपी का मौसम एक बार फिर खिल उठा है। मार्च महीने की शुरुआती दिन से जहां यूपी में झामाझम बारिश और ओले गिरे तो वहीं अब पूरी तरह से ये सिलसिला थम चुका है। उत्तर प्रदेश में आने वाले दिनों में ना ही बारिश होने की कोई संभावना है और ना ही बिजली गिरने और बादल गरजने की संभावना है। आने वाले दिनों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। सोमवार को मुजफ्फरनगर में सबसे कम न्यूनतम तापमान और ज्यादा रिकॉर्ड दर्ज किया गया।

शुष्क रहेगा 5 मार्च का मौसम (UP Weather)

मौसम विभाग की माने तो 5 मार्च को प्रदेश का  मौसम शुष्क रहेगा। तो वहीं पश्चिमी और पूर्वी यूपी में मौसम बिल्कूल साफ रहने के आसार है। इस दौरान बादल गरजने, बारिश और बिजली गिरने की संभावना दूर-दूर तक नहीं।ठीक इसी प्रकार  6,7 और 8 मार्च को मौसम साफ रहेगा। साथ ही साथ 9 व 10 मार्च को प्रदेश में पिछले दिनों की तरह ही मौसम बिल्कुल साफ रहने वाला है। इसी प्रकार 5 मार्च से लेकर 10 मार्च को प्रदेश में मौसम शुष्क रहेगा।

ये भी पढ़ें:- Badaun News: बदायूं में रखा जाएगा छात्र-छात्राओं की सेहत का खास ख्याल, जिले में तैयार की जाएगी 65 किचन गार्डन!

कहां कितना रहेगा तापमान न्यूनतम तापमान

मुजफ्फरनगर 8.1℃

मेरठ में 9.2℃

मुरादाबाद में 11.5℃

फतेहपुर में 11.2℃

फतेहपुर में 11.2℃

फतेहपुर में 11.2℃

शाहजहांपुर में 13.6℃

बरेली में 13.0℃

नजीबाबाद में 22.5℃

मेरठ में 23.4℃

ये भी पढ़ें:- UP News: बुलंदशहर में बड़ा हादसा! नहर में गिरी बारातियों से भरी कार, तीन की मौत, कई लापता

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular