Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRawat said on Controversy Over Post : मैं सीएम ही बनूंगा या...

Rawat said on Controversy Over Post : मैं सीएम ही बनूंगा या घर पर बैठूंगा, पद को लेकर विवाद पर बोले रावत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, देहरादून।

Rawat said on Controversy Over Post : कांग्रेस में चुनाव परिणाम आने से पहले ही सीएम पद को लेकर रार शुरू हो गया है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि वे या तो सीएम बनेंगे या घर बैठेंगे। इसके अलावा कोई और विकल्प नहीं है। यहां बता दें कि कांग्रेस ने अब तक उत्तराखंड चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया है। हालांकि रावत कैंप शुरू से रावत को मुख्यमंत्री बनाने की पैरवी करता आ रहा है। रावत की मीडिया से बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (Rawat said on Controversy Over Post)

रावत ने कहा कि मैं यदि हूं तो अपनी सोच के उत्तराखंड का विकास करूंगा। यह जरूर है कि सभी की सोच को समावेशित करूंगा। अब वक्त नहीं है कि केवल पद के लिए मैं अपनी सोच के साथ समझौता कर लूं। अब मेरी उम्र नहीं रही कि मैं कह कर कुछ करूं। इससे स्पष्ट है कि हरीश रावत या तो सीएम बने या फिर घर बैठें। पद के लिए सोच से समझौता नहीं कर सकता।

मुझे सीएम के रूप में देखना चाहते हैं तो कांग्रेस को वोट डाले (Rawat said on Controversy Over Post)

वोटिंग के दिन भी रावत ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर वीडियो जारी करते हुए जनता से मतदान की अपील की थी। इसमें उन्होंने कहा कि आप मुझे सीएम के रूप में देखना चाहते हैं। फिर घर से निकलिए और वोट डालिए और कांग्रेस को बहुमत से विजयी बनाइये। (Rawat said on Controversy Over Post)

प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम हरीश रावत के मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र कुमार ने रावत के बयान की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता रावत को ही मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है। इस चुनाव में ही नहीं बल्कि अब अब तक हुए हर चुनाव में रावत के नाम पर वोट पड़ते आए हैं। रावत को तो साल 2002 में ही मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए था। रावत ने अभी कुछ दिन पहले भी खुद को सीएम बनाने की बात कही है, और अब एक बार फिर उन्होंने जनता की भावना को ही सामने रखा है।

(Rawat said on Controversy Over Post)

Also Read : Congress’s Game Spoiled in the Uttrakhand : उत्तराखण्ड में चला मोदी-योगी मेल, पहाड़ में बिगड़ा कांग्रेस का खेल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular