Sunday, May 19, 2024
HomeLatest Newsपहली बार ऋषभ पंत ने सुनाई कार एक्सीडेंट की दर्दनाक कहानी, कहा-...

पहली बार ऋषभ पंत ने सुनाई कार एक्सीडेंट की दर्दनाक कहानी, कहा- लगा बस मेरा टाइम खत्म

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rishabh Pant : टीम इंडिया के विकेटकीपर और धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत साल 2023 का आगाज अपने परिवार के साथ करना चाहते थे और अपनी फैमिली को सरप्राइज देने के लिए खुद कार ड्राइव करके घर जा रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसने पूरे क्रिकेट जगत को हिलाकर रख दिया था। मालूम हो, वह साल 2022 का अंत था और रुढ़की के पास ऋषभ पंत की कार का भयंकर एक्सिडेंट हो गया था। बता दें, एक्सिडेंट के बाद पंत किस तरह से रिकवरी की है और किस तरह की उनकी स्थिति थी, इस पर खुलकर बात की है।

बता दें, Rishabh Pant ने स्टार स्पोर्ट्स की सीरीज बिलीव में कहा, पहली बार मुझे ऐसा लगा कि इस दुनिया में मेरा टाइम पूरा हो गया है। मैं काफी खुशकिस्मत था क्योंकि यह घटना और भी बड़ी हो सकती थी। हादसे के बाद मैं जिंदा था। किसी चीज ने मुझे बचा लिया। डॉक्टर ने कहा कि 16 से 18 महीने लगेंगे ठीक होने में। मैं नसीब वाला हूं जो दूसरी जिंदगी मिली। हर किसी को सेकेंड लाइफ नहीं मिलती।

मालूम हो, पिछले कई महीनों से पंत मैदान पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि वह आईपीएल 2024 में कमबैक कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की अनुसार, पंत शुरुआत में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के लिए सिर्फ स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं। वह कुछ समय के लिए विकेटकीपिंग से दूरी बना सकते हैं।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular