Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsRishikesh Laxman Jhula: ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला के पास गिरी दीवार, मलबे...

Rishikesh Laxman Jhula: ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला के पास गिरी दीवार, मलबे में दबे 2 साधु, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rishikesh Laxman Jhula: उत्तराखंड के ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला चौरासी कुटिया के पास गुरुवार की  सुबह एक दीवार गिर गई। जिसके मलबे में 2 साधु दब गए। जल्दी-जल्दी में आसपास के लोगों ने एक साधु को निकाल लिया, वहीं, दूसरी की तलाश की जा रही थी। कुछ घंटो के बाद एसडीआरएफ ने दूसरे साधु का शव बरामद कर लिया है। साथ ही कुछ देर बाद एसडीआरएफ की टीम ने दूसरे साधु का शव बरामद कर लिया है।

सुबह साढ़े छह बजे गिरी थी दिवार

जानकारी के मुताबिक, लक्ष्मण झूला चौरासी कुटिया के पास गुरुवार की सुबह साढ़े छह बजे एक दीवार गिर गई। जिसके मलबे में दो साधु आ गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस वहां मौके पर पहुंची। जिसमें से एक साधु को तो बचा लिया गया, किन्तु दूसरे साधु की मौत हो गई।

चेतावनी रेखा से ऊपर बह रही गंगा नदी

लगातार हो रही बारिश के कारण गंगा चेतावनी रेखा से पार पहुंच गई है। फिर भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। जिसको लेकर प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें:- Haldwani flood: हल्द्वानी में बारिश के कारण भारी नुकसान, 6 मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त, जिलाधिकारी ने क्षेत्र का लिया जायजा

Fire Robot News: अब आग पर काबू पाना होगा आसान, दिल्ली के बाद नोएडा में भी नजर आएगा Fire robot, जानें क्या है विशेषताएं 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular