Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsRishikesh News: गंगा नदी में नहाते वक्त डूबा श्रद्धालु, जानें पूरी खबर

Rishikesh News: गंगा नदी में नहाते वक्त डूबा श्रद्धालु, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rishikesh News: ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रह्मपुरी स्थित आश्रम के समीप महाराष्ट्र का 1 श्रद्धालु गंगा में नहाते वक्त डूब गया। एसडीआरएफ और जलपुलिस की टीम ने इस व्यक्ति की गंगा में तलाश की। मगर उसका कहीं पता नहीं चल पाया। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि रविवार की सुबह करीब दस बजे थाना मुनिकीरेती पुलिस की ओर से सूचना मिली कि ब्रह्मपुरी श्री राम तपस्थली आश्रम के पास एक व्यक्ति गंगा में नहाते वक्त डूब गया। रेस्क्यू दल मौके पर भेजा गया।

काफी तलाश के बाद भी युवक का नहीं चला पता

काफी देर तक तलाश के बाद गंगा नदी में उस व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस के अनुसार शेखर बारस्कर (42 वर्ष) निवासी रामटेक जिला नागपुर महाराष्ट्र अपने 10 अन्य साथियों के साथ यहां एक आश्रम में रुका हुआ था। रविवार की सुबह वह गंगा नहाने गया था। इस दौरान वह गंगा में तैरने लगा और वह अचानक डूब गया। काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया।

ये भी पढ़ें:- Health News : मखाना, बादाम, तिल और सौंफ करेंगे आपकी खून की कमी की समस्याएं दूर, जानें कैसे?

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular