Tuesday, July 9, 2024
HomeIncidentRoad Accident: दर्दनाक सड़क हादसा CCTV में कैद, ई-रिक्शा ड्राइवर की...

Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा CCTV में कैद, ई-रिक्शा ड्राइवर की लापरवाही से बाइक सवार की मौत, वीडियो वायरल

Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा CCTV में कैद, ई-रिक्शा ड्राइवर की लापरवाही से बाइक सवार की मौत, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान करने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। शहर के नए यमुना ब्रिज पर शनिवार यानी 27 अप्रैल को हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार लड़के की जान चली गई। बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय बाइक सवार आकाश सिंह उर्फ नीशू की शनिवार दोपहर ई-रिक्शा से टकराने से मौत हो गई। ई-रिक्शा चालक ने एकाएक अपना रिक्शा को पुल पर मोड़ दिया, जिससे सामने से आ रहे बाइक सवार लड़के की बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई।

घटना के बाद आकाश को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ई-रिक्शा चालक रिक्शा मौके से फरार हो गया। फिलहाल हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद कीडगंज थाने की पुलिस ने पीड़ित के पिता की तहरीर पर इस घटना में केस दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच कर रही है। इस घटना का वीडियो शहर के नए पुल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े: अमेठी-रायबरेली…..कल राहुल-प्रियंका के नाम पर लगेगी मुहर, कांग्रेस चुनाव कमेटी की बैठक में होगा फैसला

इलाज के दौरान युवक की मौत

बताया जा रहा है कि आकाश प्रयागराज के यमुनानगर के चाका नैनी का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता है। उसके पिता का नाम अश्वनी सिंह है। शनिवार, 27 अप्रैल को वह कंपनी के किसी काम से गया था। दोपहर करीब 12.40 बजे जब वह बाइक से अपने घर लौट रहा था, तभी नए यमुना पुल पर उसकी बाइक ई-रिक्शा से टकरा गई, जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। राहगीरों की मदद से उसे नैनी स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े:  Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस चीफ अजय राय ने अरुण गोविल पर साधा निशाना, बोले- मुंबई निकल गए बीजेपी उम्मीदवार..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular