Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsRoad Accident: कांवड़ पटरी मार्ग पर आ रही कार नहर में गिरी,...

Road Accident: कांवड़ पटरी मार्ग पर आ रही कार नहर में गिरी, कार का शीशा तोड़कर बचाई जान,  5 लोग गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Road Accident: दौलतपुर से रुड़की की ओर जा रही एक कार कावड़ पटरी पर अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जिसमें कार सवार बड़ी मुश्किल से कार का शीशा तोड़कर बाहर निकल आए जबकि एक युवक नहर में फंस गया जिसके बाद दोनों युवकों ने चेतक कर्मियों और स्थानीय युवक की मदद से फंसे हुए युवक को भी बमुश्किल बाहर निकाला। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष जहांगीर अली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँची और युवको को अस्पताल भिजवा दिया गया है पर इस हादसे के बाद अफरातफरी मंच गई।

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार

जानकारी के अनुसार फोर्ड फिगो में कार में बहादराबाद थाना क्षेत्र के अलीपुर निवासी सुमित,मोहित और दौलतपुर निवासी अरुण दौलतपुर से रुड़की की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह कावड़ पटरी पर धनौरी ओर कलियर के बीच बिजली घर सामने पहुचने पर उनकी कार एक बाइक से टकराकर अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।

परिजनों को दी गई घटना की सूचना

जिसके बाद कार में सवार युवक कार का सीसा तोड़कर बाहर निकले और एक युवक नहर में फँस गया। इस दौरान बाइक सवार युवक दानिश और नाजिम भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर एसपी देहात स्वप्न किशोर और सीओ रूडकी पल्लवी त्यागी भी घटनास्थल पहुँचे। एसपी देहात स्वप्न किशोर ने बताया कि कलियर पुलिस ने तत्काल पहुंचकर कार सवार को बाहर निकाला और घायलों को भी अस्पताल भिजवाया गया है। साथ ही इसकी सूचना घायलों के परिजनों को दे दी गई है।

ये भी पढ़ें:- Weight Loss Tips: दूध भी कर सकता है आपका वजन कम, जानें इससे जुड़े फायदे

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular