Friday, February 23, 2024
HomeCricket newsRohit Sharma: मैच के दौरान फिर भड़के रोहित शर्मा, की ये हरकत

Rohit Sharma: मैच के दौरान फिर भड़के रोहित शर्मा, की ये हरकत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rohit Sharma: इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान ओवरों में बदलाव के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सख्ती से अपने फील्डर्स को सतर्क रहने के लिए कह रहे थे। इस दौरान रोहित शर्मा के मुंह से गाली भी सुनने को मिली। रोहित की गाली स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो इंग्लैंड की पारी के 31वें ओवर के बाद का है। टीवी स्क्रीन पर जॉनी बेयरस्टो नजर आ रहे थे। लेकिन स्टंप माइक से रोहित शर्मा के गाली देने की आवाज आ रही है।

वर्ल्ड कप के दौरान भी हो चुका है ऐसा

साउथ अफ्रीका में भी ऐसा हुआ था। डीआरएस लेते समय उनके मुंह से गाली निकल गई। इससे पहले वर्ल्ड कप के दौरान भी ऐसा हुआ था। इससे पहले ईशान किशन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रोहित भाई मैदान पर गाली देते हैं। ईशान ने कहा था कि रोहित भाई अक्सर शांत रहते हैं। लेकिन अगर मैच के दौरान कोई साथी खिलाड़ी गलती करता है तो उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया जाता है। लेकिन जब मैच ख़त्म होता है तो वह कहते हैं कि कृपया इसे दिल पर न लें।

ALSO READ: 

Uttarakhand News: गुरु रामभद्राचार्य से मिलने पहुंचे CM  धामी, जाना स्वास्थ्य का हाल 

Shahrukh Khan के मन्नत की कॉपी कर अतीक अहमद ने बनवाई थी कोठी, अब होगी कुर्क

UP Crime: दरोगा को गोली मारने वाले बदमाश का एनकाउंटर, कई दिनों से चल रहा था फरार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular