Sunday, May 19, 2024
HomeCricket newsJosh Baker: जोश बेकर की मौत... कुछ ही घंटे पहले लिए थे...

Josh Baker: जोश बेकर की मौत… कुछ ही घंटे पहले लिए थे 3 विकेट , क्रिकेट क्लब सदमे में

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Josh Baker: जोश बेकर महज़ 20 साल की उम्र में Worcestershire Cricket Club से खेलते थे। इस प्रभावशाली क्रिकेटर की मृत्यु हो गई। वह स्पिन गेंदबाज़ी किया करते थे। हालांकि उनकी मृत्यु कैसे हुई इसका कारण अब तक अज्ञात है।

बेन स्टोक्स था खास कनेक्शन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। 20 साल के जोश बेकर की 2 मई को मौत हो गई। जोश Worcestershire Cricket Club से खेलते थे। 1 मई को उन्होंने मैच में 3 विकेट लिए थे। इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स के साथ उनका एक ख़ास कनेक्शन था। Worcestershire Cricket Club ने जोश बेकर की मृत्यु के बारे में कोई टिपण्णी करने से मना कर दिया है।

ALSO READ:शादियों में ये रस्म जरूरी, हाईकोर्ट का फैसला

क्लब ने कहा कि बेकर के परिवार की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के Chief Executive Ashley Giles कहा की उनके निधन से सब सदमे में है, जोश के निधन की खबर ने हमें हैरान कर दिया है। जोश एक टीममेट से कहीं अधिक ज़्यादा थे, वह हमारी क्रिकेट फैम‍िली का अनोखा हिस्सा थे, हम सभी उसे बहुत याद करेंगे।

17 साल में क्लब के साथ जुड़े 

जोश ने साल 2021 में 17 साल की उम्र में क्लब के साथ अपना पहला कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जोश बेकर एक उभरते हुए ऑलराउंडर भी थे, जुलाई 2023 में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ उन्होंने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 75 रन की पारी खेली और दो अर्धशतक जड़े।

ALSO READ:UP News: मज़ाक में दोस्तों ने नाबालिग लड़के के साथ किया ये काम, जानें मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular