Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsLokSabha Election 2024: राहुल गाँधी के बारे में बोले पीएम मोदी "शहज़ादे...

LokSabha Election 2024: राहुल गाँधी के बारे में बोले पीएम मोदी “शहज़ादे भागो मत , डरो मत “

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), LokSabha Election 2024:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार (3 मई) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है। पश्चिम बंगाल के क्षेत्र बर्धमान में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की रायबरेली से उम्मीदवारी पर कहा कि “शहजादे को मालूम है कि वह वायनाड से भी हारने वाले हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग घूम-घूमकर कहते हैं कि डरो मत। आज मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह भागे और डरे नहीं।

पीएम मोदी ने साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा की मैंने पहले बताया था की शहज़ादे वायनाड से हारने वाले है। मतदान समाप्त होते ही हार के डर से वह दूसरी सीट ढूंढने लग जाएंगे।पहले वह अमेठी से डरकर भाग गए और अब रायबरेली में अपना रास्ता खोज रहे। जानकारी के मुताबिक़ कांग्रेस ने रायबरेली और अमेठी से उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। जहाँ राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि किशोरी लाल शर्मा को अमेठी से टिकट दिया गया है। राहुल केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं, जहां दूसरे चरण में वोटिंग समाप्त हो चुकी है।

25 करोड़ लोगो को गरीबी से बाहर निकाला

पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल की बात करते हुए बताया की जब मैं गरीबी देखता हूं, आपकी परेशानियां देखता हूं तो मेरी छटपटाहट और बढ़ जाती है, क्योंकि यह सब देखता हूं तो मुझे अपने जीवन के दिन याद आ जाते हैं। मेरा भारत अब गरीबी का जीवन नहीं जीएगा। 25 करोड़ लोग 10 साल में गरीबी से बाहर निकले हैं।

ALSO READ:अपनी ऐसी तस्वीरें डिलीट करवाना चाहती हैं कटरीना कैफ

गरीबी से निकला हूँ, डरूँगा नहीं :पीएम मोदी

TMC और कांग्रेस को निशाने पर लाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भले ही अन्य पार्टियां कहते रहे कि मोदी को गोली मार दो, लेकिन मैं भी डरने वाला नहीं हूँ। नामदार समझ लें कि काम करने वाला कभी नहीं डरता। मैं गरीबी से निकला हूं, डरना मेरी डिक्शनरी में नही हैं। जितनी नफरत मुझसे करोगे, जितनी गालियां दोगे, उससे ज्यादा देशवासियों की सेवा करूंगा।

ALSO READ:Josh Baker: जोश बेकर की मौत… कुछ ही घंटे पहले लिए थे 3 विकेट , क्रिकेट क्लब सदमे में

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular