Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP News: मज़ाक में दोस्तों ने नाबालिग लड़के के साथ किया ये...

UP News: मज़ाक में दोस्तों ने नाबालिग लड़के के साथ किया ये काम, जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: लखनऊ में दोस्तों के मज़ाक के चक्कर में एक नाबालिग अस्पातल पहुँच गया। यह घटना एक कार के वर्कशॉप में हुई , जहाँ कुछ दोस्तों ने मिलकर एक नाबालिग युवक के प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर से हवा भर दी, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल पहुंचाया गया। युवक की हालत गंभीर है।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के लखनऊ में यह अजीब वारदात सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया। एक कार वर्कशॉप में एयर प्रेशर वाली वैक्यूम क्लीनर मशीन से युवक के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी गई , हवा भरने से शरीर फूल गया जिससे वो वहीँ बेहोश हो गया। यह घटना थाना सत्र हुसैनगंज की है, जानकारी के अनुसार वहाँ सिंचाई विभाग के सामने एक हुंडई कार शोरूम वर्कशॉप है जहाँ यह घटना हुई।

वर्कशॉप में विकास शर्मा के समेत चार लोग काम करते थे उन सब ने मिलकर 16 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा और मज़ाक में उसके प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर वाली मशीन डाल दी। हवा भरने के कारण लड़के की आंत फट गई।

ALSO READ:UP News: CPI नेशनल सेक्रेट्ररी अतुल कुमार अंजान का निधन , काफी समय से थे भर्ती

डॉक्टरो ने किया रेफर

जब पेट फूलने से हालत ख़राब हुई और तबियत बिगड़ी तो युवक को सिविल अस्पातल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे इंजेक्शन दिया और घर वापस भेज दिया। इसके बाद रात में तबियत और बिगड़ने लगी, लड़का दर्द में था। परिजन उसके दर्द को देखते हुए लोकबंधु अस्पताल ले गए।

डॉक्टरों ने हालत देखते हुए युवक को केजीएमयू अस्पताल रेफेर कर दिया। जहाँ उसका इलाज चल रहा है। लड़के के बड़े भाई ने बताया की पीड़ित युवक की तबियत अब भी ठीक नहीं है। 30 अप्रैल को भाई का ऑपरेशन हुआ था क्योंकि छोटे भाई की आंत फट गई साथ ही मल वाले रास्ते की झिल्ली भी पुरे तरीके से डैमेज हो गई थी। युवक की हालत नाज़ुक है।

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

हुसैनगंज पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों को पकड़ा गया था। लेकिन दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया था। अस्पताल के सारे खर्च आरोपियों द्वारा किया जाए, इस बात का लिखित में समझौता हुआ दोनों पक्षों के बीच।

ALSO READ:शादियों में ये रस्म जरूरी, हाईकोर्ट का फैसला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular