Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsRoorkee News : पैसों के लेनदेन को लेकर युवक के ऊपर धारदार...

Roorkee News : पैसों के लेनदेन को लेकर युवक के ऊपर धारदार चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Roorkee News रूड़की : Roorkee उत्तराखंड के रूड़की में पैसों के लेनदेन को लेकर युवक के ऊपर धारदार चाकू से जानलेवा हमला किया गया। इस घटना से इलाके हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला

रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा में उधारी के रुपये देने के नाम पर बुलाकर एक युवक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है।

आपको बता दे कि सिविल लाइन्स कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा गांव निवासी नदीम का अपने ही गांव के सुमित के साथ पैसों का लेनदेन चला आ रहा था।

रुड़की के सिविल अस्पताल में कराया भर्ती

नदीम के अनुसार उसने सुमित को छह हजार रुपये उधार दिए थे जिसकी एवज में सुमित ने अपना फ़ोन नदीम के पास गिरवी रखा हुआ था। नदीम का कहना है कि आज सुमित ने उसे कहा कि मोहनपुरा बाग में उसका फ़ोन लेकर आ जाओ और अपने रुपये ले जाओ जैसे ही नदीम पैसे लेने के लिए पहुंचा ।

वहां पर पहले से ही मौजूद सुमित और उसके एक अन्य साथी रूपेश ने उससे मोबाइल ले लिया और उसके ऊपर धारदार चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में नदीम को गंभीर चोटे आई ।

वहीं इसकी गंभीर हालत को देखते हुए परिवार के द्वारा उसे रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं नदीम की गंभीर हालत को देखते हुए सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों ने नदीम को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Also Read – UP Politics : अमरमणि त्रिपाठी की रिहाई पर डिंपल यादव ने दिया बड़ा बयाना बोली, “बीजेपी आरोपियों का फूल माला से करती है स्वागत”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular