Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsRudraprayag News: तेज आंधी और तूफान के चलते स्कूटी सवार पर गिरा...

Rudraprayag News: तेज आंधी और तूफान के चलते स्कूटी सवार पर गिरा भारी भरकम पेड़, मौके पर दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Rudraprayag News: तेज आंधी और तूफान के चलते मुख्यालय स्थित गुलाबराय के पास बदरीनाथ हाईवे में एक भारी पेड़ हाईवे पर गिर गई। जिससे पेड़ की चपेट में एक स्कूटी सवार आ गया। भारी भरकम पेड़ से स्कूटी पूरी तरह चकनाचूर हो गई, जबकि स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

तेज अंधी से गीरा पेड़

बुधवार को करीब साढ़े तीन बजे रुद्रप्रयाग नगर के सम्पूर्ण क्षेत्र में तेज आंधी तूफान चला। इस दौरान बदरीनाथ हाईवे पर गुलाबराय पुलिस चैकी से करीब 100 मीटर पहले हाईवे पर तेज आंधी से एक पेड़ सड़क पर गिर गया। इस पेड़ के साथ काफी मात्रा में पत्थर भी सड़क पर आ गए। इसी बीच हाईवे से गुजर रही एक एक्टिवा स्कूटी में सवार 40 वर्षीय गिरीश भट्ट निवासी कंडारा रुद्रप्रयाग पेड़ की चपेट में आ गया, जबकि स्कूटी पूरी तरह चकनाचूर हो गई। स्कूटी सवार सड़क छिटकर खाई में गिर गया।

ALSO READ: UP News: होटल के तीसरे माले की पाड़ टूटने से दो मजदूरों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

मौके पर पहुंची पुलिस

जबकि उक्त व्यक्ति का शरीर का एक अंग भी अलग हो गया। घटना देखते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना से सम्पूर्ण क्षेत्र शोक की लहर है। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र रौतेला ने बताया कि भारी पेड़ गिरने से घटना हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है। उक्त व्यक्ति गुलाबराय से श्रीनगर की तरफ जा रहा था। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। इधर, घटना के बाद पुलिस द्वारा त्वरित गति से हाईवे से पेड़ हटाया गया, जिसके बाद यातायात भी शुरू करा दिया गया।

ALSO READ: UP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य कुशीनगर चुनाव से ले सकते हैं अपना नामांकन वापस, जानिए क्यों

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular