Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionRudrapur News: नगर निगम की पोल खोलती शहर की तस्वीर, 6 महीनें...

Rudrapur News: नगर निगम की पोल खोलती शहर की तस्वीर, 6 महीनें में टूटी पुलिया

- Advertisement -

Rudrapur News: (The picture of the city reveals the secrets of the Municipal Corporation) रूद्रपुर नगर निगम द्वारा 6 महीने पहले बनाई गई पुलिया पूरी तरह टूट कर बिखर गई है।कांग्रेस पार्षद मोहन खेड़ा ने नगर निगम के मेयर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

खबर में खास:-

  • नगर निगम द्वारा बनाई गई पुलिया पूरी तरह टूटी
  • 6 महीने पहले बनाई गई पुलिया
  • घटिया स्तर का काम होने से पुलिया दब गई

6 महीने पहले बनाई गई पुलिया

रूद्रपुर नगर निगम का एक और कारनामा सामने आया है। जहां 6 महीने पहले बनाई गई पुलिया पूरी तरह टूट कर बिखर गई है। बता दें, नगर निगम के मेयर रामपाल सिंह पर कांग्रेस पार्षद ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। तस्वीरो में साफ साफ दिख रहा है ये पुलिया रुद्रपुर के काशीपुर बाईपास रोड की है। जिससे रोजाना लाखों लोग आवागमन करते है।पिछले दिनों दिवाली के समय ये पुलिया आनन फानन में बनाई गई थी। जिसका नतीजा अब देखने को मिल रहा है। आज इसका एक हिस्सा जमीन में धंस गया। काशीपुर बाईपास पर स्थित इस पुलिया के धंसने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

घटिया स्तर का काम होने से पुलिया दब गई

वहीं, कांग्रेस पार्षद मोहन खेड़ा ने नगर निगम के मेयर रामपाल सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि मेयर ने खुद विभाग के जेई(JE) के साथ खड़े होकर पुलिया का निर्माण करवाया था। घटिया स्तर का काम किए जाने से ही यह पुलिया दब गई है। पार्षदों ने नगर निगम के ठेकेदार पर सख्त कार्रवाई की मांग की है । वहीं इस मामले को लेकर नगर निगम के अफसर और मेयर रामपाल सिंह का कहना है कि इस पर तीन टीम गठित कर दी गई हैं। मामले में जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी, उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Also Read: Badrinath News: डीएम ने बद्रीनाथ पहुंचकर चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं का लिया जायजा, कार्यो में तेजी लाने के दिए निर्देश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular