Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSaharanpur News: बहन की खुशियों के लिए की महिला की गोद सूनी,...

Saharanpur News: बहन की खुशियों के लिए की महिला की गोद सूनी, जिला अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा किया बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Chandrabhan Singh, Saharanpur News: सहारनपुर में जिला अस्पताल से नवजात शिशु चोरी किया। सहारनपुर पुलिस के हाथ बडी सफलता लगी है। पुलिस ने चोरी किए गए नवजात शिशु को बरामद कर लिया। पुलिस ने अंबाला शहर से दो सगी बहनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों बहनों ने बच्चा न होने के कारण बच्चे को चोरी किया। बच्चे को पाकर परिवार में खुशी का माहौल छा गया है। परिजनों ने एसएसपी, एसपी सिटी और टीम को माला पहनाकर सम्मानित किया। एसएसपी विपिन ताडा ने टीम को 25000 का पुरस्कार देने की घोषणा की।

क्या है पूरा मामला

 

16 अगस्त की सुबह जिला अस्पताल से बच्चा चोरी हो गया था। जच्चा को जब बच्चा नहीं दिखा तो अस्पताल में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी शिकायत थाना जनकपुरी में दर्ज कराई। एसएसपी विपिन ताडा ने घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक की अगुवाई में एक टीम गठित की गई। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और सर्विलांस की टीम की मदद से दो महिला बच्चा चोर को हरियाणा के अंबाला से हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में दोनो महिलाओं ने बच्चा चोरी करना कबूल किया और पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया। चोर महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने मोहाली निवासी अपनी बहन के लिए बच्चे को चोरी किया है। बच्चा जब परिजनों को सौंपा गया तो परिजनों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। परिजनों ने एसएसपी विपिन ताडा और एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक और पुलिस टीम को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे भी लगाए। एसएसपी ने टीम को 25000 रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Also Read: Moradabad News: सपा विधायक ने सरकारी स्कूलों का लिया जायजा, PM और CM का नाम बताने पर बच्चों को किया पुरस्कृत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular