Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsSajini Shinde Viral Video Movie Review: फिल्म के निर्माता ने जीता सबका...

Sajini Shinde Viral Video Movie Review: फिल्म के निर्माता ने जीता सबका दिल, संस्पेस और थ्रिलर से भरपूर है ये मूवी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Sajini Shinde Viral Video Movie Review: ‘हैपी टीचर्स डे’ नाम से बनी ये फिल्म इस साल शिक्षक दिवस यानी 5 सितम्बर को रिलीज होना था। लेकिन कुछ अटकलों के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट के साथ-साथ फिल्म का नाम भी बदल दिया गया। इस फिल्म का नाम बदलकर कुछ ऐसा रखा गया कि इसका प्रचार देखने वाली टीम से लेकर इसके कलाकारों और इंटरव्यू करवाने तक इस फिल्म का नाम याद नहीं कर पाई। 12 अक्तूबर को बहुत शांत तरीके से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया और 27 अक्तूबर को फिल्म भी इसी गुपचुप तरीके से सिनेमाघरों तक पहुंची है।

शानदार अभिनय

राधिका मदान ने सजनी नाम की महिला का किरदार को निभाया है। इस किरदार को उन्होंने अपना बेस्ट दिया है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग कमाल की है। आप राधिका की एक्टिंग देख सजनी के साथ जुड़ जाएंगे और आप सजनी के दर्द में उसके साथ हो जाएंगे। वही, निम्रत कौर ने जांच अधिकारी की भूमिका निभाई और शानदार तरीके से एक्टिंग की है। वे इस फिल्म में अपने अंदाज में ह्यूमर लाती नजर आ रही हैं। भाग्यश्री ने भी इस फिल्म में कमाल का काम किया है वो आपको चौंका देती हैं।

औरत आधार कार्ड नहीं है, कहीं भी इस्तेमाल करो

काफी लोगों ने इस फिल्म का नाम सुना नहीं होगा क्योंकि इसमें कोई हीरो नहीं है क्योंकि इस फिल्म में तीन हीरोइनें हैं और वो इस फिल्म की जान हैं। ये फिल्म तेजी से आगे बढ़ती है। एक्टर्स के बारे में बताने में ज्यादा समय नही लिया गया है सीधा मुद्दे पर आती है फिल्म। आगे क्या होने वाला है इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इस फिल्म का एक फेमस डायलॉग है औरत आधार कार्ड नहीं है, कहीं भी इस्तेमाल करो और इस फिल्म में बताया गया है कि महिलाओं के साथ किसी भी तरह का गलत व्यवहार नहीं किया जा सकता।

कहानी

ये कहानी सजनी नाम के एक टीचर की है जो एक महाराष्ट्रीयन फैमिली से है। सजनी की शादी एक IT कंपनी में काम करने वाले लड़के से होने वाली है। यानी एक सीधी सादी लड़की है जो एक स्कूल ट्रिप पर जाती है और वहां कुछ लड़को के साथ नशे में उनके साथ डांस करती है। उनकी वीडियो बनाई जाती है और उसके बाद वीडियो वायरल होता है और सजनी फिर लापता हो जाती है। सवाल यह है कि सजनी की हत्या किसने की, सजनी कहां है और यह साजिश किसने की है। एक वायरल वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल दी। बस इसी को फिल्म में बेहद दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है।

Also Read :  NDA का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular