Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसाक्षी महाराज का राहुल-प्रियंका को चुनौती, बोले- हिम्मत हो तो मुझसे चुनाव...

साक्षी महाराज का राहुल-प्रियंका को चुनौती, बोले- हिम्मत हो तो मुझसे चुनाव लड़ ले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Sakshi Maharaj’s Challenge To Rahul-Priyanka: यूपी के उन्नाव में लगभग 62.49 लाख की लागत से सरैया वाटिका फिर से बन कर तैयार हो गया है। जिसमें खास तौर पर बच्चों, युवा और बुजुर्गों के लिए व्यवस्था की गई है। जिला प्रशासन ने शुक्लागंज में अधुनिकता से लैस सरैया वाटिका का निर्माण लाखों रुपए की लागत से कराया है। जिसका शुभारंभ आज (रविवार) को किया गया। इस उद्घाटन में सांसद साक्षी महाराज सहित जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे, CDO ऋषिराज, SP सिद्धार्थ शंकर मीना व ADM विकास कुमार मौजूद रहे।

सांसद साक्षी ने कांग्रेस पर बोला हमला

उद्घाटन के इस खास अवसर पर उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस सरकार पर जम कर हमला बोला और बीजेपी सरकारी की उपलब्धियां गिनवाई। साक्षी महाराज ने कड़े तेवरों में बोला कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी में से किसी में भी हिम्मत हो तो मुझसे उन्नाव आकर चुनाव लड़ ले।

राम मंदिर 500 सालों की लड़ाई थी- साक्षी महाराज

आगे उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ”विपक्ष का कहना है कि बिजेपी राम मंदिर का श्रेय लूट रही है जबकि, यह आदेश सुप्रीम कोर्ट का था। उन्हें बता दूं कि यह 500 सालों की लड़ाई थी। हमने छाती पर गोलियां खाईं और आंदोलन झेले हैं। हमने राम मंदिर के लिए न जाने क्या-क्या किया है। अगर जनता इसका श्रेय हमें दे रही है तो वो अपनी खुशी से हमें यह श्रेय दे रहे हैं। हम इसका श्रेय लेने के लिए कहीं दौड़ नहीं रहे।”

ये भी पढ़ें:- 

दिल्ली-NCR में जोरदार भूकंप के झटके, 6.1 रही तीव्रता, डरे लोग 

सूर्य देव की कृपा से बनेंगे सारे बिगड़े काम, रविवार के दिन करें ये उपाय

आज नवरात्रि का 8वां दिन, ऐसे करें मां महागौरी को प्रसन्न

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular